2 महीने तक गुमशुदा रही थी लड़की, फिर दिखी अचानक, उसके बाद हुए जो खुलासे

किसी भी देश में किसी लड़की का गायब होना एक चिंता का मुद्दा हो जाता है. लेकिन कई बार मामला कुछ अलग ही तौर से सामने आता है, जो लोगों को भी हैरत में डाल देता है.  एक लकड़ी के रहस्यमयी तरह से गायब होने के बाद बहुत ही अजीब तरह सामने आने की घटना चर्चा में हैं.  अमेरिका के मिशिगन के अपने घर से गायब हुई एक किशोरी लड़की एक बिलकुल नई जिंदगी जी रही है, उसकी कहानी जान लोगों के साथ पुलिस तक हैरान है.

17 वर्षीय पेनेलोप “पेनी” वाइज 31 मई को शाम करीब 6 बजे अपने सीडर स्प्रिंग्स घर से भाग गई, जिससे उसका परिवार परेशान हो गया और उन्होंने केंट काउंटी शेरिफ के कार्यालय में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. सी.सी.टी.वी. फुटेज में उसे कुछ समय बाद रॉकफोर्ड वाटरिंग होल के पास अकेले टहलते हुए देखा गया. ऐसा लग रहा था कि पेनी अपनी मर्जी से अपने परिवार से भागी थी.

बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान के बावजूद वह लगभग दो महीने तक गायब रही. सोमवार को पुलिस ने कहा कि गायब होने से पहले 1 जून की रात को पेनी अपने “44 वर्षीय मंगेतर” से मिली थी. किशोरी किसी तरह सार्वजनिक या सुरक्षा कैमरों से बच निकलने में कामयाब रही, जिसके बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया.

शेरिफ कार्यालय ने 7 जून को एक अपडेट में कहा, “हमारा मानना ​​है कि वह जानबूझकर घर से चली गई थी, लेकिन लंबे समय तक रहने और कोई भी न दिखने के कारण केसीएसओ (केंट काउंटी शेरिफ कार्यालय) और उसका परिवार उसकी भलाई के लिए चिंतित है.”

Back to top button