स्वतंत्रता दिवस पर Reliance Jio का गजब ऑफर

Reliance Jio स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ग्राहकों को एक शानदार ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत उन लोगों को फायदा मिलेगा, जो जियो एयरफाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं। जियो के ”फ्रीडम ऑफर” के तहत ग्राहकों को 1000 रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका मिल रहा है। रिचार्ज महंगा करने के बाद वाकई ग्राहकों के लिए जियो का यह शानदार तोहफा है। 

इंस्टॉलेशन का कोई चार्ज नहीं

पहले ग्राहकों को एयरफाइबर कनेक्शन लेने के लिए अलग से इंस्टॉलेशन फीस देनी होती थी, लेकिन फ्रीडम ऑफर के तहत कनेक्शन लेने पर ये फीस नहीं देनी होगी। जियो ने एयरफाइबर ग्राहकों का इंस्टालेशन चार्ज जीरो कर दिया गया है। यानी 15 अगस्त तक जियो एयरफाइबर कनेक्शन एक्टिवेट कराने पर जियो एयरफाइबर ग्राहकों को कोई शुल्क नहीं देना होगा।

ऑफर का फायदा 26 जुलाई से 15 अगस्त के बीच एक्टिवेट होने वाले कनेक्शन्स पर ही दिया जाएगा।
ग्राहकों को नए कनेक्शन लेने पर पहले की तरह अब किसी भी तरह का चार्ज नहीं देना है।

किन प्लान्स पर मिलेगी छूट
इंस्टालेशन चार्ज में छूट 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने वाले सभी एयरफाइबर प्लान्स पर मिल रही है। पहले 3 महीने का ऑल-इन-वन एयरफाइबर प्लान लेने पर ग्राहकों को 2121 रुपये टैरिफ के और 1000 रुपये इंस्टालेशन चार्ज के तौर पर चुकाने होते थे यानी कुल 3121 रुपये में कनेक्शन लगता था, लेकिन अब ‘फ्रीडम ऑफर’ में ये प्लान 2121 रुपये में लिया जा सकेगा। इस तरह देखा जाए तो फ्रीडम ऑफर के तहत ग्राहकों को कुल 30 फीसदी का लाभ मिलेगा।

जियो एयरफाइबर कनेक्शन कैसे लें
नया जियो एयरफाइबर कनेक्शन बुक कराने के लिए ग्राहक 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। इस नंबर पर कॉल करके कुछ दिशा निर्देशों को फॉलो करना होता है। इसके अलावा Jio वेबसाइट और My Jio ऐप का उपयोग करके कनेक्शन लिया जा सकता है।

अगर ऑनलाइन ये काम नहीं करना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी Jio स्टोर पर जा सकते हैं। इसके बाद आपको Jio AirFiber के लिए पंजीकरण करना है, जिसके लिए आपको अपनी जानकारी और लोकेशन देना होगा।

Back to top button