‘सूर्यवंशम वाली खीर किधर है..’, महिला ने पति के साथ शेयर किया वीडियो

दुनियाभर में कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें से किसी बुजुर्ग महिला का पति उससे 30 साल से ज्यादा छोटा है, तो कभी किसी शख्स की पत्नी उससे 40 साल छोटी है. किसी बौने शख्स की पार्टनर 7 फीट की है, तो किसी को लंबाई की वजह से छोटी हाइट की दुल्हन मिल गई. लोग अक्सर ऐसी जोड़ियों का मजाक बनाते हैं. लेकिन ये लोग अपनी जिंदगी में बेहद खुश होते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को जलाने के लिए अक्सर अपने पर्सनल वीडियोज शेयर करते हैं. ऐसी ही एक खूबसूरत महिला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही है. चूकि उसका पति मोटा है, इसलिए लोग अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं. कोई सूर्यवंशम वाली खीर मांग रहा है, तो कोई सरकारी नौकरी का पावर बता रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ज्योति ठाकुर नाम की महिला ने शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही है. इस वीडियो में ज्योति अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ज्योति अपने पति की आंखों में देखती है. लेकिन पति की नजर जैसे ही उससे हटती है, तुरंत वो उसे अपनी आंखों में देखने को कहती है. यह वीडियो हिमाचल प्रदेश का है. कभी ज्योति अपने पति से चिपक कर फोटो खिंचवाती है, तो कभी गले मिलती है. पति फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहा है, तो ज्योति ने गाउन पहन रखा है. दोनों अपनी लाइफ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन लोगों को इनकी जोड़ी पसंद नहीं आ रही है. दरअसल, ज्योति जहां दुबली-पतली और फिट नजर आ रही हैं, वहीं उनके पति थोड़े मोटे हैं. ऐसे में लोग भर-भरकर अजीब कमेंट्स कर रहे हैं.

जब हमने ज्योति के प्रोफाइल को देखा तो पाया कि उन्होंने अपने पति के साथ ढेर सारे वीडियोज शेयर किए हैं. इसके अलावा ज्योति अपनी बेटी के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन हर वीडियो में लोग खरी-खोटी ही सुना रहे हैं. ज्योति और उनके पति के इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 68 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 8 लाख 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है, जबकि 4 लाख 37 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इतना ही नहीं, वीडियो पर 21 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. ज्यादातर कमेंट्स में इस जोड़ी का लोग मजाक ही उड़ा रहे हैं.

Back to top button