पीएम ने महाराष्ट्र के भाजपा सांसदों से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के भाजपा सांसदों से जनसंपर्क बढ़ाने और सरकार के खिलाफ विपक्ष के दुष्प्रचार का सामना करने को कहा। पीएम ने महाराष्ट्र से लोकसभा और राज्यसभा के सदस्यों से मुलाकात की।

सूत्रों के अनुसार, पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों से कहा कि वे केंद्रीय बजट में घोषित योजनाओं को जनता तक ले जाएं। सरकार के बारे में दुष्प्रचार के विपक्ष के प्रयासों को विफल करें। बैठक में शामिल भाजपा के एक सांसद ने कहा कि पीएम ने हमसे सरकार के खिलाफ विपक्ष के दुष्प्रचार को रोकने और बूथ स्तर पर प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने के लिए भी कहा। बैठक में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे।

भाजपा ने हाल के लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र की 28 सीटों पर चुनाव लड़ा था। इनमें से नौ पर वह जीत हासिल कर सकी। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 23 सीटें जीती थीं।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने जिन 15 सीटों पर चुनाव लड़ा था, उनमें से सात पर जीत हासिल की, जबकि अजीत पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ने चार सीट पर उम्मीदवार उतारे थे। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव सितंबर-अक्टूबर में होने हैं।

Back to top button