टॉयलेट में लड़की करती थी ऐसी हरकत, रूममेट ने सोशल मीडिया पर खोल दिया राज

टॉयलेट एटिकेट्स, यानी टॉयलेट जाने का सही तरीका लोगों के लिए जानना बहुत जरूरी है. बाथरूम साफ रखना, फ्लश करना, पानी न फैलाना और अगर कोई टॉयलेट पेपर का प्रयोग करता है, तो उसे अच्छे से कचरे के डिब्बे में फेंकना शौचालय शिष्टाचार का हिस्सा है. पर एक लड़की ने हाल ही में अपनी रूममेट (Roommate weird habbit viral) के बारे में ऐसी बात बताई, जो काफी हैरान करने वाली है और इसे जानकर आप शायद यही कहेंगे कि लड़की को टॉयलेट एटिकेट्स के बारे में नहीं पता. हालांकि, रूममेट को भी ऐसी बातें सोशल मीडिया पर बतानी चाहिए या नहीं, इस पर भी लोगों के अलग-अलग मत हो सकते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर @r/badroommates नाम के ग्रुप पर एक लड़की (Girl share roommate habbit of using toilet paper) ने अपनी रूममेट के बारे में अजीबोगरीब बात बताई. उसने कहा कि करीब 1 महीने पहले एक लड़की उसकी रूममेट बनकर शिफ्ट हुई है. वो शॉर्ट टर्म लीज पर आई है. एक दिन वो अपने बाकी के हाउस मेट्स से शॉपिंग पर चलने की जिद करने लगी. जब वो लौटी, तो अपने साथ टॉयलेट पेपर के 6 पैक खरीदकर लाई जिसमें 9 रोल थे.

टॉयलेट पेपर के खरीद लाई कई पैकेट्स
उसने बाथरूम में सारे टॉयलेट पेपर पैक्स रख दिए. लड़की ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि उसकी रूममेट ने सिर्फ 1 हफ्ते में टॉयलेट पेपर के 3 पैक खत्म कर दिए. वो करीब 25 टॉयलेट रोल का इस्तेमाल करती थी और जल्द ही कूड़े के डिब्बे को भर देती थी. एक बार इस वजह से उनका सीवेज भी भर गया था. ऐसा पिछले कई सालों में नहीं हुआ था. इस पोस्ट के साथ लड़की ने टॉयलेट पेपर की एक फोटो भी शेयर की. उसने लोगों से पूछा कि क्या कभी किसी ने पहले ऐसी सिचुएशन को फेस किया है?

Back to top button