पहाड़ के छेद निकल रहा था पानी, अंदर घुसा लाल टी-शर्ट वाला शख्स, देर तक नहीं आया बाहर

बरसात के मौसम में अक्सर पहाड़ी इलाकों में ढेर सारे झरने देखने को मिल जाते हैं. दूर-दूर से लोग इन झरनों में नहाने के लिए आते हैं. भीषण गर्मी से परेशान लोगों को ऐसी जगहों पर राहत मिलती है. लेकिन ऐसी जगहों पर कुछ ऐसे लोग भी पहुंच जाते हैं, जो अपने अजब-गजब करतूत से दूसरों को भी परेशान कर देते हैं. वे कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे दूसरे लोग भी डर जाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पहाड़ से निकल रहे एक झरने के मुहाने पर काफी लोग बैठकर नहा रहे हैं, जहां एक होल से पानी बाहर आ रहा है. उस होल के अंदर एक लाल-टीशर्ट पहना शख्स अचानक घुसने लगता है. वो खुद को पूरी तरह से अंदर घुसेड़ लेता है. फिर आखिर ऐसा क्या होता है, जो दूसरे लोग परेशान हो गए?

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहाड़ में एक छेद से तेज पानी बाहर आ रहा है. उस जगह पर काफी लोग बैठे हुए हैं और नहा रहे हैं. वो सारे लोग अपनी मस्ती में मस्त हैं. लेकिन तभी वहां पर एक लाल-टीशर्ट और काला पैंट पहना एक शख्स आ जाता है. वो नहाते-नहाते उस होल के अंदर घुसने लगता है. लोग हैरत से उसे देखते हैं. वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ में नहीं आता कि क्या हो रहा है. वो शख्स खुद को होल के अंदर घुसेड़ता चला गया और पूरी तरह से होल में समाकर गायब हो गया. वहां मौजूद लोग उस झरने में नहाते रहे. लेकिन उनकी नजर पानी वाले होल पर भी थी. वो समझ नहीं पा रहे थे कि लाल टी-शर्ट वाला वो शख्स कहां गायब हो गया?

होल के अंदर लाल टी-शर्ट वाले शख्स को घुसे काफी देर हो गई. ऐसे में वहां मौजूद लोग थोड़ी परेशान हुए. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो गया कहां? एक शख्स ने होल के अंदर हाथ डाला, तो उसे शायद पैर पकड़ में आया. ऐसे में उसने अपने हाथ को बाहर खींच लिया. लेकिन लाल टी-शर्ट वाला शख्स फिर भी बाहर नहीं आया. ऐसे में वहां मौजूद दूसरे लोग भी परेशान से दिखे. हालांकि, थोड़ी देर बाद वो शख्स बाहर आया. फिर बालों को संवारता हुआ वहां से चला गया. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे पाकिस्तान का बतलाया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ 43 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. वहीं, 3 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Back to top button