भारत घूमने निकली विदेशी लड़की, रोड पार करने में हुई मुसीबत, कही ऐसी बात

भारत के ट्रैफिक में रोड क्रॉस करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. जो भारतीय एक्सपर्ट होते हैं, वो सिर्फ एक हाथ आते हुए ट्रैफिक की ओर दिखाते हैं और सड़क पार कर जाते हैं, पर जो एक्सपर्ट नहीं होते, उन्हें सड़क पार करने में काफी मुसीबत होती है. सोचिए फिर जो विदेशी भारत आते होंगे, उन्हें कितनी तकलीफ होती होगी. हाल ही में एक विदेशी लड़की (Foreigner girl cross road viral video) भी अपने साथी के साथ रोड पार करते हुए नजर आई. उसे इतनी मुश्किल हुई कि उसने एक ऐसी बात वीडियो में बोल दी, कि लोग कमेंट सेक्शन में मजे लेने लगे और उसे सुझाव दिया कि उसे 4 जन्म लेने पड़ेंगे! चलिए आपको बताते हैं कि आखिर लोगों ने ऐसा क्यों कहा.

गुरू और लैला एक विदेशी कपल हैं जो भारत में ही रहते हैं. दोनों बंगाल में रहते हैं और भारत की खूबसूरत जगहों से लोगों को रूबरू कराते हैं. हाल ही में दोनों ने एक वीडियो (Foreigner girl crossing road India video) पोस्ट किया है जिसमें गुरू और लैला रोड पार करते हुए नजर आ रहे हैं. भले ही दोनों भारत में रहने लगे हैं, पर भारतीयों के हर तौर तरीकों को सीखने में किसी को भी वक्त लगेगा. इसमें रोड पार करना भी एक हुनर है, जो शायद विदेशियों को नहीं आता होगा.

रोड पार करने में हुई मुश्किल
वीडियो में दोनों रोड के बीच में खड़े हैं और दूसरी ओर जाने की कोशिश कर रहे हैं. पर गाड़ियां इतनी स्पीड में आ रही हैं कि वो तुरंत सड़क नहीं पार कर पा रहे हैं. तब लैला बोलती हैं- “मुझे भारत में कितने साल रहना होगा, जिससे मेरे पास ये सुपरपावर आ जाए कि मैं ट्रैफिक रोक दूं और आसानी से रोड क्रॉस कर लूं!” वो रोड तो पार कर लेती हैं, मगर लोगों को उनकी ये बात मजेदार लगती है, जिसके बाद वो मजे लेने लगते हैं.

Back to top button