इंजीनियरिंग डिग्रीधारकों के लिए मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर आवेदन का अंतिम मौका, जल्द कर लें अप्लाई

 इंजीनियरिंग क्षेत्र में डिग्री प्राप्त कर चुके ऐसे अभ्यर्थी जो सरकारी नौकरी की तलाश में है उनके पास बेहतरीन मौका है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) में मैनेजमेंट ट्रेनी के रिक्त पदों पर भर्ती चल रही है जिसमें शामिल होने के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 25 जुलाई 2024 निर्धारित है। ऐसे में जो अभ्यर्थी किसी कारणवश आवेदन नहीं कर सके हैं वे तुरंत ही सेल की ऑफिशियल वेबसाइट sailcareers.com पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन केवल ऑनलाइन ही किया जा सकता है, अन्य किसी भी प्रकार से फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

कौन कर सकता है आवेदन

मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से इंजीनियरिंग डिग्री प्राप्त की हो। इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 28 वर्ष तय की गई है। आयु की गणना आवेदन की अंतिम तिथि 25 जुलाई 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी।

इन स्टेप्स से करें आवेदन
इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट sailcareers.com पर विजिट करें।
वेबसाइट के होम पेज पर आपको भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा।
अब आपको पहले रजिस्टर लिंक पर क्लिक करके डिटेल भरकर पंजीकरण करना है।
रजिस्ट्रेशन होने के बाद आप अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें।
अंत में निर्धारित शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

एप्लीकेशन फीस
आवेदन के साथ ही जनरल, ओबीसी (एनसीएल), ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 700 रुपये जमा करना होगा। इसके अलावा एससी, एसटी पीडब्ल्यूबीडी और डिपार्टमेंटल कैंडिडेट्स को आवेदन पत्र भरने के साथ 200 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा।

Back to top button