महिला ने ऑनलाइन बुक किया था होटल, जब पहुंची तो ऐसा था नज़ारा

जब भी कहीं बाहर घूमने-फिरने जाना हो तो लोग अपने बजट के मुताबिक अपने लिए होटल बुक कर लेते हैं. वो ज़माने अब वैसे भी जा चुके हैं, जब लोग अपने दिन रिश्ते-नातेदारों के यहां गुजार लेते थे. अब ऐसा नहीं होता है, इसकी वजह ये है कि आपके पास स्टे करने के तमाम ऑप्शन मौजूद हैं. ये कम बजट से लेकर ज्यादा बजट तक हो सकते हैं. यहां तक कि आप इन्हें ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं.

एक महिला ने भी ऐसा ही किया, जब उसे घूमने के लिए जाना था. ऑनलाइन उसे होटल पसंद आया और उसने वहां अपनी बुकिंग भी कर ली. महिला एक ट्रैवेल एनफ्लुएंसर है और उसने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में लोगों को सोशल मीडिया पर बताया है. खासतौर पर अगर महिलाएं सोलो ट्रैवेल कर रही हैं, तो उन्हें महिला की कहानी के बारे में ज़रूर जानना चाहिए.

महिला ने ऑनलाइन बुक किया था होटल
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि वो इटली के सैरडिनिया आइलैंड के काग्लियरी में छुट्टियां बिताने के लिए जानेवाली थी. उसने इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी. जब वो होटल में पहुंची तो उसे दूर-दूर तक कोई दिखाई ही नहीं दे रहा था. काफी पुराने दिख रहे इस होटल में न कोई स्टाफ था और न ही कोई केयरटेकर. सिर्फ उसे चाभी देने के लिए एक शख्स आया था बाकी पूरा होटल खाली था. उसका कमरा भी बिल्कुल गंदा पड़ा हुआ था, मानो कोई इसे छोड़कर गया हो. यहां तक कि यहां ज्यादातर कमरे खुले हुए थे और कोई सिक्योरिटी भी नहीं थी.

खाने-पीने को भी नहीं था कुछ भी
महिला ने बताया वो होटल में घूम-घूमकर देखने लगी और उसने रेस्टोरेंट को भी बंद पाया. यहां तक कि जब वहां रुकने के लिए दो विदेशी लोग आए, तो खुद उसी ने उनका भी स्वागत किया. जब उसने होटल के नंबर पर कॉल किया तो जिस शख्स ने फोन उठाया, उसने बताया कि उसे ही नए गेस्ट्स को अपने साथ लेकर जाना होगा और उनका भी कमरा खुला हुआ है. लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बताया कि इटली में बहुत से होटल इसी तरह होते हैं और उसने भी ऐसा एक्सपीरियंस हुआ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- वहां से तुरंत ही निकल जाओ.

Back to top button