अनुष्का शर्मा के लिए बर्थडे पर विराट कोहली ने बनवाया था खास केक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी हमेशा से फैंस की फेवरेट रही है। दोनों की जोड़ी न सिर्फ खेल और फिल्म जगत में मशहूर है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी क्यूट केमिस्ट्री को लेकर फैंस दीवाने हैं। अनुष्का ने इस साल मई में विराट कोहली और दोस्तों के साथ बेंगलुरु में अपना बर्थडे सेलिब्रट किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के लिए एक खास डिमांड की थी, जिसे बेंगलुरु के एक बेकर ने पूरा किया और अब उन्होंने इसका खुलासा किया है।

पत्नी के लिए विराट की स्पेशल डिमांड

विराट कोहली ने अनुष्का के जन्मदिन के लिए बेंगलुरु के फाफ डु प्लेसिस के बेकर से एक खास केक बनाने की डिमांड की थी। मंगलवार को बेकर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि कैसे क्रिकेटर ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे के लिए केक बनाने के लिए उनसे संपर्क किया था। बेकर ने कपल के साथ अपनी फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अनुष्का के लिए विराट की डिमांड पर तैयार किए गए केक की झलक भी दिखाई।

अनुष्का के लिए विराट ने बनवाया केक

बेकर ने अपने कैप्शन में केक के बारे में बताते हुए लिखा, “विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के लिए केक बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया, मुझे पता था कि मुझे कुछ खास बनाना होगा! जन्मदिन के जश्न के लिए क्लासिक चॉकलेट केक से बेहतर कुछ नहीं हो सकता ! वीकेंड पर अपनी मां के ओवन में केक बनाने से लेकर हमारे युग के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक के लिए केक बनाने तक, पिछले आठ सालों में ये एक अद्भुत सफर रहा है! मेरे सभी शानदार कस्टमर्स के लिए केक बनाने के कई और साल आने बाकी हैं !”

Back to top button