उस्तरा-कैंची छोड़ नाई ने उठाया ऐसा हथियार, कस्टमर की जान पर बन आई, देखने वाले हुए बेहोश!

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर हर दिन कुछ न कुछ नया आपको दिख ही जाएगा. कई बार ऐसा भी होता है कि लोग सिर्फ पब्लिक का ध्यान आकर्षित करने के लिए ही कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो बहुत ही अजीब हो जाता है. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी सैलून पर गया तो है अपने बाल कटाने के लिए लेकिन वहां होने कुछ और ही लगता है.

सामान्य तौर पर नाई अपने ग्राहक के बालों को मनचाहा लुक देने के लिए तरह-तरह के उपकरणों का इस्तेमाल करता है. हालांकि इस वीडियो में नाई ने जो हथियार हाथ में उठा रखा है, उसे देखकर आपको चक्कर आ जाएगा. ये कोई कैंची या उस्तरा नहीं है बल्कि ये एक ज़मीन खोदने वाला फावड़ा है.

फावड़े से काट दिए ग्राहक के बाल
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बाल कटाने के लिए नाई के पास पहुंचा हुआ है. नाई भी उसके बाल तो काट रहा है लेकिन किसी कैंची या उस्तरे से नहीं बल्कि ज़मीन खोदने वाले फावड़े से. ग्राहक के सिर पर वो सीधे फावड़े से ही बाल छील रहा है. देखने वाले ये नज़ारा देखकर सन्न हैं, सोचिए इस ग्राहक की क्या हालत होगी. आपने शायद ही इससे पहले कभी ऐसा नज़ारा देखा होगा.

लोगों ने कहा – ‘ये कैसी कला है भाई?’
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sen_hair_salon नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 32 मिलियन यानि 3.2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है. वीडियो पर लोगों के मज़ेदार कमेंट भी आए हैं. एक यूज़र ने लिखा – ‘भाई जेसीबी मंगा लेता’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ये कैसी कला है भाई?

Back to top button