सड़क किनारे शख्स ने बनाई चाय, फिर उसमें डाल दी ऐसी चीज

बारिश के मौसम में एक प्याली चाय मिल जाए तो दिन बन जाता है. इसी वजह से आपने ऐसे मौसम में लोगों को चाय की टपरी पर खड़े देखा होगा, चाय की चुस्की लेते देखा होगा. चाय की टपरी पर पतीले में उबलती चाय देखकर लोगों का मन ललचा जाता है. हालांकि, इन दिनों चाय बनने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अगर आपका चाय (Sting Tea viral video) पीने का मन होगा भी…तो वो भी तुरंत बदल जाएगा. इस वीडियो में सड़क किनारे एक व्यक्ति चाय बना रहा है, मगर वो उसमें ऐसी चीज मिला देता है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट @f4foodi पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक शख्स चाय बनाता नजर आ रहा है. इस चाय का नाम है स्टिंग वाली चाय. दरअसल, चाय बनाते वक्त शख्स ने इसमें स्टिंग एनर्जी ड्रिंक (Sting engergy drink in tea video) का मिला दिया है. आपने स्टिंग के विज्ञापन देखे होंगे, जिसमें स्टिंग पीते ही लोगों के अंदर इतनी एनर्जी आ जाती है कि वो दौड़ने-भागने लगते हैं. अब सोचने वाली बात है कि ये स्टिंग चाय में मिलाने के बाद क्या गजब ढाएगी.

चाय में डाल दिया स्टिंग
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पतीले में चाय चढ़ाई जाती है और फिर उसे उबलने के लिए छोड़ दिया जाता है. वो पतीले में स्टिंग एनर्जी ड्रिंक डालता है, फिर चाय को अच्छे से मिलाता है. जब चाय पक जाती है, तो फिर वो चाय को कांच के ग्लास में निकालता है और फिर उस ग्लास में स्टिंग एनर्जी ड्रिंक भी डाल देता है. बाद में लोग उसे पीने के लिए उठाते नजर आ रहे हैं.

Back to top button