गजब का आशिक! प्रेमिका को किया ऐसे प्रपोज…पूरे शहर में मच गया हल्ला

कन्नौज जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से अपने प्रेम का इजहार ऐसे अजब गजब तरीके से किया, जिसकी अब पूरे जिले में चर्चा हो रही है. अपने प्यार को पाने के लिए और उसको शादी के लिए प्रपोज करने के लिए प्रेमी ने गजब का तरीका निकाला. उसने जीटी रोड के किनारे नगर पालिका की होर्डिंग बोर्ड पर बड़ी सी होर्डिंग लगवाकर उसमें लिखा ‘मैरी मी ऐश्वर्या’. उस रोड से जो भी निकल रहा वह यह होर्डिंग देखकर उस आशिक की तारीफ कर रहा है.

किस जगह लगा था होर्डिंग

मकरंद नगर क्षेत्र के बिजली पावर हाउस के सामने जीटी रोड के किनारे एक यह बड़ी सी होर्डिंग का पोस्टर उस अनजान गुमनाम आशिक ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए लगवाया दिया. यह पोस्टर कब लगा कैसे लगा. यह किसी को नहीं पता चला, लेकिन जो भी इस पोस्टर को देख रहा, वह मुस्कुरा रहा है. इस अजब गजब प्रेम कहानी के बारे में लोग कह रहे हैं कि आज के समय में भी ऐसे प्रेमी हैं, जो खुलेआम इस तरह से अपने प्रेम का इजहार करने की हिम्मत कर सकते हैं.

प्रेमी ने होर्डिंग पर इंग्लिश में लिखा है जिसका हिंदी अनुवाद ‘मैं तब से पूरी तरह से आपका हूं, जब से मैं आपसे पहली नज़र में मिला था. मैं वादा करता हूं कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं अपनी आखिरी सांस तक आपके साथ रहूंगा.’ ‘मैरी मी ऐश्वर्या’-रिचौक.

आशिक का इजहार बना चर्चा का विषय
कन्नौज के इस प्रेमी के इजहार तरीका पूरे जिले में चर्चा का विषय बना है. यह होर्डिंग कब लगी किसने लगवाई इसकी जानकारी किसी को नही हो पाई, वहीं मामले पर पुलिस का कहना की होर्डिंग को हटवा दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

Back to top button