भीषण गर्मी में पति नहीं कर रहा था ये काम, पत्नी ने मायके में बना लिया ठिकाना

इस गर्मी में एक कूलर पति-पत्नी के बीच में झगड़े की वजह बन गया. जी हां, आगरा पुलिस लाइन में हर शनिवार और रविवार को परिवार परामर्श केंद्र लगाया जाता है. इस केंद्र में पति-पत्नियों के बीच हुए मनमुटाव को खत्म करने का प्रयास किया जाता है. ऐसे में पति-पत्नी की लड़ाई का एक अनोखा मामला सामने आया. भीषण गर्मी में पत्नी ने पति से कमरे में कूलर लगाने की मांग की. पति ने कुछ दिन बाद सैलरी मिलने पर कूलर खरीदने का आश्वासन दिया. इस बात से नाराज होकर पत्नी मायके चली गई.

मामला पहुंचा परिवार परामर्श केंद्र
जब आपसी बातचीत से पति-पत्नी का झगड़ा नहीं सुलझा तो मामला पुलिस परामर्श केंद्र पहुंचा. वहां काउंसलर दोनों की काउंसलिंग कर रहे हैं. काउंसलर डॉक्टर सतीश खिरवार ने बताया कि मंटोला के एक युवक की शादी सदर की रहने वाली युवती से साल 2020 में हुई थी. दो महीने बाद घर का कूलर खराब हो गया था. पत्नी ने पति से नया कूलर लगाने के डिमांड की. पति का कहना है कि नया कूलर खरीदने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे और उसने पत्नी से सैलरी आने तक रुकने को कहा लेकिन, पत्नी गुस्सा हो गई.

पत्नी ताला लगा कर चली गई मायके
पति का कहना है कि इसी हफ्ते वह पत्नी को नया कूलर खरीद कर देने वाला था क्योंकि तब उसके पास पैसे नहीं थे वह सैलरी आने का इंतजार कर रहा था. वह कूलर लाता उससे पहले ही पति जब ऑफिस गया, तो पीछे से पत्नी घर का ताला लगाकर मायके चली गई. हालांकि, काउंसलिंग के बाद पति को घर में नया कूलर लगाने को कहा गया है.

Back to top button