सोनाक्षी सिन्हा का गाना बजा, लड़कियों ने मटकाने शुरू की कमर…

स्कूल में सभी को अपन फेयरवेल वाले फंक्शन का खास इंतज़ार होता है. इसकी वजह ये है कि ये एक खास दिन होता है जब आप सज-धज कर स्कूल आ सकते हैं और अपने छिपे हुए टैलेंट को स्कूल में सभी को दिखाते हैं. अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां स्कूल फेयरवेल पर साड़ियां पहनती हैं और अपने पसंदीदा गाने पर परफॉर्मेंस देती हैं. एक ऐसे ही फंक्शन का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में जैसे ही स्कूल की लड़कियों ने सोनाक्षी सिन्हा के मशहूर गाने ‘साड़ी के फॉल सा …’ पर अपनी कमर मटकानी शुरू की, प्रिंसिपल साहब स्टेज पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने जो किया, वो कमाल था. आप भी वीडियो देखेंगे तो प्रिंसिपल की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाएंगे.

गाना शुरू होते ही आए प्रिंसिपल
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्कूल का फेयरवेल फंक्शन चल रहा है. इस दौरान चार स्कूली लड़कियां साड़ी पहने डांस कर रही होती हैं. उनके स्टेज पर आते ही जैसे गाना शुरू होता है -‘साड़ी के फॉल सा कभी मैच किया रे’, वैसे ही प्रिंसिपल साहब आ जाते हैं. डांस अभी शुरू ही हुआ होता है प्रिंसिपल वहां पहुंचते हैं और कहते हैं ‘गाना बंद करो, भागो यहां से.’ लड़कियों को टीचर का मूड समझते देर नहीं लगती और वो वहां से चलती बनती हैं.

लोगों ने कहा – ‘सही किया प्रिंसिपल ने’
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर vishal_kumar2k5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इसे 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 23 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने कहा कि प्रिंसिपल साहब ने बिल्कुल सही किया. वहीं कुछ ने लिखा- गजब ही बेइज्जती हुई है. एक यूज़र ने लिखा – इन्होंने तो मोये मोये कर दिया.

Back to top button