मुर्गे पर बरसाए थप्पड़, पटक-पटककर मारा

जानवरों के प्रति हिंसा नहीं करनी चाहिए, ये बात तो हम सभी जानते हैं लेकिन कुछ लोग इससे अलग होते हैं. उन्हें मानसिक तौर पर कुछ दिक्कत ही होती है, जो बेज़ुबान जानवरों पर भी ज़ुल्म ढाने में पीछे नहीं रहते. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

क्रूरता और हिंसा की बात की जाए, तो लड़कियों को पुरुषों से ज्यादा संवेदनशील माना जाता है. हालांकि आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो इससे काफी अलग है. इसमें पुरुष नहीं बल्कि एक लड़की ही एक जानवर पर अत्याचार कर रही है. आप इस वीडियो को देखेंगे तो यकीन मानिए आपका दिल भी उस मुर्गे के लिए रो देगा, जो इस अत्याचार को सह रहा है.

मुर्गे पर लड़की का अत्याचार
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की किसी गोदाम में मौजूद है. उसके सामने एक मुर्गा दिखाई दे रहा है. मुर्गा लड़की को देख रहा है और लड़की उस पर तड़ातड़ थप्पड़ों की बारिश करनी शुरू कर देती है. वो बिना रुके मुर्गे को कई झापड़ मार देती है और जब वो उसकी तरफ हमला करने लगता है वो मुर्गे को गले से पकड़कर किसी बोरे की तरह पटकने लगती है. ये वीडियो देखकर हममें से कई लोग विचलित हो सकते हैं.

लोग बोले – इसे जेल भिजवाओ!
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर shakeelahmad22484 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 6 दिन पहले शेयर किया गया है और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस निर्मम लड़की को जेल भिजवाना चाहिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा – अपने बराबर के किसी से लड़ लेती.

Back to top button