विलायती छोरी ने साड़ी में किया डांस, दिल हार गए भारतीय

सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत से वीडियो वायरल होते हुए दिख जाते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें आप बार-बार देखना चाहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी महिला साड़ी पहनकर इतना प्यारा डांस कर रही है कि लोग उसकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं. शायद उसकी क्यूटनेस ही है कि ये वीडियो इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

भारतीय पहनावे से भारतीय लोग भले ही दूर भाग रहे हों, लेकिन दूसरे देशों के लोगों को ये इतने इतने अजीब नहीं लगते. जब वे इसे पहनकर निकलते हैं तो वीडियो वायरल हो जाता है. खासतौर पर अगर किसी ट्रेडिशनल फंक्शन में वे शिरकत करें तो ये नज़ारा और भी दिलचस्प होता है.

विदेशी छोरी का देसी अंदाज़
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी महिला नीले रंग की साड़ी पहनकर डांस कर रही है. उसने ऊंची चोटी बांधकर बिल्कुल भारतीयों की तरह परफेक्ट साड़ी पहनी है और फैमिली फंक्शन में परफॉर्मेंस दे रही है. दिलचस्प तो ये है कि वे गाने के बोल को चाहे समझे या न समझे स्टेप्स परफेक्ट कर रही है. वीडियो पर लिखे कैप्शन से पता चलता है कि महिला आयरलैंड की रहने वाली है और बंगाली परिवार में उसकी शादी हुई है.

लोगों ने कहा- कितना सुंदर परफॉर्मेंस!
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर theboydshahhome नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 1.1 मिलियन यानि 11 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 17 हज़ार से ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं. इस पर कमेंट करते हुए कई यूज़र्स ने लिखा है – आप कैटी पेरी की तरह लगती हैं. वहीं ज्यादातर लोगों ने इसे प्यारा बताया. एक यूज़र ने ये भी लिखा कि बार्बी को साड़ी पहनाने पर वो ऐसी ही दिखती है.

Back to top button