कॉलेज से ग्रैजुएट हुआ लड़का, डिग्री लेने स्टेज पर चढ़ा, तभी मां ने दिया ऐसा सरप्राइज

मां अपने बच्चे के सुख-दुख में हमेशा खड़ी रहती है. बच्चे को अगर मां की जरूरत हो, तो वो दुनिया के किसी भी कोने से अपने बच्चे के पास पहुंच सकती है. ऐसा ही एक मां ने किया. उसका बेटा ग्रैजुएट हो रहा था, उसे डिग्री मिलनी थी. जैसे ही वो स्टेज पर चढ़ा, उसकी मां सरप्राइज (Mother surprise son on graduation day) देने आ गई. जैसे ही बच्चे ने मां को देखा, उसकी आंखें भर आईं. वो इसलिए क्योंकि लड़के ने काफी वक्त से अपनी मां को नहीं देखा था. ये वीडियो देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @goodnews_movement पर अक्सर दिल को छू जाने वाले वीडियोज (Mother son emotional video) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक मां और बेटे का प्यार देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में एक सैनिक मां देखने को मिल रही है, जो देश की रक्षा के साथ-साथ अपने बेटे के प्रति भी अपने फर्ज को खूब समझती है.

मां-बेटे का इमोशनल पल कैमरे में कैद
वीडियो में ये मां-बेटे अमेरिका के लग रहे हैं. महिला आर्मी में है और वो कोसोवो देश में तैनात थी. पर बेटे के ग्रैजुएशन डे के लिए वो अपने आप चली आई. वहां पहुंचकर उसने बेटे को सरप्राइज कर दिया. लड़का स्टेज पर डिग्री ले रहा था. जैसे ही उसने मां को देखा, उसके होश उड़ गए और वो भागते-भागते उनके पास पहुंच गया. उसने रोते-रोते मां को गले लगा लिया और फिर उन्हें छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था. साफ पता चल रहा है कि लड़के के लिए उसकी डिग्री से ज्यादा मां की मौजूदगी उसके लिए जरूरी थी.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे ये देखकर अच्छा लगा कि वो अपने लिए या अपनी सफलता के लिए नहीं मुस्कुरा रहा था, पर जैसे ही उसने मां को देखा, उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई. एक ने कहा कि ये वीडियो देखकर उसकी भी आंखों में आंसू आ गए.

Back to top button