आंटी ने गोलगप्पे पर किया ऐसा जुल्म, बर्दाश्त नहीं कर पाए लोग

स्वाद में तरह-तरह के ट्विस्ट देने के लिए लोग कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करते ही रहते हैं. हालांकि ये एक्सपेरिमेंट्स (Weird food combinations) कई बार कुछ अलग ही तरह से सामने आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इंटरनेट पर लोग इस डिश को देखने के बाद बुरी तरह भड़क गए हैं.

गोलगप्पे के शौकीन और मैगी पर जान छिड़कने वाले लोगों को ये कॉम्बिनेशन (Weird food combinations) देखकर बहुत ही बुरा लग रहा है. उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया है और पूछ रहे हैं कि लोग ऐसा करते क्यों हैं? अब तक गोलगप्पे में स्टफिंग के तौर पर आलू या मटर भरकर दी जाती थी, पर यहां तो पानीपुरी के अंदर मैगी भरी जा रही है.

गोलगप्पे में भरी मैगी
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कड़ाही में मैगी पक रही है, जो काफी स्वादिष्ट भी लग रही है. इसी बची एक महिला हाथ में गोलगप्पा लेकर आती है. वो इसे ऊपर से तोड़कर इसके अंदर फोर्क से मैगी भर देती है. फिर वो इसे खाती हुई भी दिख रही है. उसे ऐसा करते देखकर लोग काफी भड़क गए हैं और उन्होंने कहा कि इस पाप की अलग से सज़ा मिलनी चाहिए.

लोगों को पसंद नहीं आया ये अंदाज़
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर _itzme_meetoo नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे लाखों लोगों ने देखा और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि आखिर ये करने की ज़रूरत क्या थी? एक यूज़र ने लिखा- इन्हें तुरंत ही मेंटल हॉस्पिटल भेजो.

Back to top button