एक ही मर्द से प्यार करती हैं जुड़वा बहनें, साथ-साथ करती हैं रोमांस

कहा जाता है कि एक जैसे दिखने वाले जुड़वा लोगों में बहुत सी बातों में समानता होती है. अलग-अलग शरीर होने के बावजूद ये एक-दूसरे कनेक्टेड होते हैं. ऐसे में एक को जो चीजें पसंद आती हैं, दूसरे को भी वो चीज ठीक लगने लगती है. हालांकि, बात किसी सामान तक हो तो ठीक है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जुड़वा बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक ही मर्द से प्यार कर बैठीं. अब तीनों एक साथ एक ही घर में रहते हैं, लेकिन हाल ही में दोनों बहनें डॉक्टर के पास गईं और बच्चा पैदा करने के लिए एक स्पेशल डिमांड रखीं.

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये दोनों ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और इनका नाम एना डेसिंके और लुसी डेसिंके है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों बहनें डॉक्टर के पास बैठी हुई हैं. डॉक्टर उनके पार्टनर्स के बारे में पूछता है. वो बतलाती हैं कि हम दोनों एक ही मर्द से प्यार करते हैं और उसे एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं. डॉक्टर हैरानी से उन्हें देखता है. इसके बाद एना और लुसी डॉक्टर से कहती हैं कि हमारे बॉयफ्रेंड का नाम बेन है. हम दोनों प्रेग्नेंट होना चाहते हैं, वो भी एक साथ. क्या ये संभव है? डॉक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया कि बिल्कुल ये हो सकता है. इसके बाद डॉक्टर ने कहा कि मैंने जब उनकी स्टोरी सुनी तो हैरान रह गया.

बता दें कि ये जुड़वा बहनें काफी समय से एक साथ प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं. अलग-अलग डॉक्टरों से मिल रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन बता दें कि ये जुड़वा बहनें एक ही तरह के कपड़े पहनने से लेकर एक साथ बाथरूम जाने तक, सारे के सारे काम एक साथ ही करती हैं. ऐसे में अब ये एक साथ प्रेग्नेंट होना भी चाहती हैं. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ की रहने वाली एना और लुसी दोनों 38 साल की हैं.

साल 2021 से ही ये एक साथ प्रेग्नेंट होने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन सफलता अब तक नहीं मिली. यूं तो एना और लुसी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन डॉक्टर से मिलने का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो को @bdc_world ने शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है.

वीडियो पर भर-भरके कमेंट्स भी आ रहे हैं. बर्नार्ड (Bernard V Addo) नाम के एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि मुझे लगता है कि ये दोनों एक ही दिमाग शेयर करती हैं. वीडियो पर अपनी राय रखते हुए क्रिस (Kris Connor) ने लिखा है कि यदि वे एक ही समय में गर्भवती होना चाहती हैं तो आईवीएफ का सहारा क्यों नहीं ले लेतीं? एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मुझे लगता है कि बेन को उनके तहखाने में बंधक बनाकर रखा गया है. हालांकि, बता दें कि ज्यादातर आइडेंटिकल ट्विंस में आपसी समानता होती है. उनकी पसंद, नापसंद सब एक जैसी होती है.

Back to top button