बेटे संग रोमांटिक अंदाज में घूमती दिखी मां, चिपक-चिपक बनाया वीडियो

मां-बेटे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खास, पवित्र और सम्मानजनक माना जाता है. पर कुछ लोग सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए इस रिश्ते को भी बदनाम करने में लगे रहते हैं. एक मां-बेटे के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं. ये महिला खुद को संतूर मॉम बोलती है. पर उनके वीडियोज (Mother son viral video) बहुत से लोगों को इतने खराब लगते हैं, कि लोग उसे देखकर भड़क जाते हैं. हाल ही में महिला ने एक और वीडियो बेटे संग बनाया, जिसमें दोनों साथ में रोमांटिक अंदाज में घूमते दिख रहे. इन्हें देखकर लोग इतना भड़क जाते हैं कि गिरफ्तारी की मांग तक करने लगते हैं.

इंस्टाग्राम यूजर रचना (@santoormomrachna) को 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनके वीडियोज खूब वायरल होते हैं. पर कमेंट में सब उन्हें खूब ट्रोल करते हैं और शायद ही कोई ऐसा होता है, जो उनके वीडियोज (Mother son perform on romantic song) पर उनकी तारीफ करता हो. इन वीडियोज में वो अपने बेटे के साथ ही ज्यादातर नजर आती हैं. दोनों को देखकर लोग प्रेमी-प्रेमिका समझ लेते हैं.

मां-बेटे का वीडियो देख भड़क जाते हैं लोग
महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसे देखकर समझ आ रहा है कि उनकी शादी काफी कम उम्र में हो गई थी. इस वजह से आज भी वो उम्रदराज नहीं लगतीं. हाल ही में उन्होंने पति के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने शादी की 17वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दीं. जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें दोनों रास्ते पर टहल रहे हैं और रोमांटिक गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 51 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने कहा कि मां-बेटे के रिश्ते को बदनाम न करें. वहीं बहुत से लोगों ने इन्हें अरेस्ट करने की मांग की. एक ने गुस्से में कहा कि ऐसी मां होने से अच्छा है न हो!

Back to top button