खाना भूल जाएंगे बर्गर-पिज्जा, जब देखेंगे यह वीडियो, उड़ जाएंगे होश

क्या आप भी बर्गर-पिज्जा के शौकीन हैं? तो यकीन मानिए आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद शायद आप ऐसे फास्ट फूड्स को खाना छोड़ देंगे. कभी बड़े-बड़े रेस्टोरेंट्स में मिलने वाले ये फास्ट फूड्स हमारे यहां हर चौक-चौराहे पर मिलने लगे हैं. लोग ऐसे खान-पान को खूब पसंद भी करते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बर्गर के अंदर कुछ ऐसा भरा जा रहा है, जिसे देखकर घिन आ जाए. ऐसे में आप कभी बर्गर खाएंगे तो निश्चित रुप से आपकी आंखों के सामने ये नजारा घूमने लग जाएगा.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स बड़े मजे से चबा-चबाकर बर्गर खा रहा है. इसके बाद वो बर्गर को खोलकर दिखाता है तो होश उड़ जाते हैं. दरअसल, उस बर्गर के अंदर बहुत से कीड़े भरे हुए हैं. इतना ही नहीं, उसके सामने मौजूद थाली भी पूरी तरह से मसाले में लपेटे गए कीड़ों से भरी हुई है. वो शख्स एक बाइट खाने के बाद इन कीड़ों को बर्गर के अंदर दोबारा भरता है. पूरी तरह से भरने के बाद वो बर्गर को हाथ से दबाता है और फिर खाना शुरू कर देता है. वो कीड़े वाले बर्गर को बड़े मजे से एन्जॉय करता है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप दोबारा बर्गर खाने से पहले कई बार सोचेंगे.

निश्चित रुप से आप चिकन या वेज बर्गर खाते होंगे, लेकिन इस नजारे को देखने के बाद वैसे बर्गर को भी खाने से पहले आप सोचेंगे. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @eaters.cn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 58 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि हजारों लोगों ने शेयर किया है. इतना ही नहीं, अब तक इस वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 25 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ईश्वर का धन्यवाद, जो मैं भारत में जन्मा. दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि यह सबसे वाहियात सैंडविच है, जिसे मैंने अपनी जिंदगी में देखा है. तीसरे यूजर ने लिखा है कि वे हर उस चीज को खा लेंगे, जो हिलती-डुलती है, चाहे वह कहीं से भी आई हो. चौथे यूजर ने इस अजीब खाने की तारीफ करते हुए लिखा है कि इनमें प्रोटीन अधिक होता है और स्वाद भी आपकी अपेक्षा से बेहतर होता है. एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि भाई, क्या तुम्हें पेट दर्द है या स्वाद की शक्ति खत्म हो गई है?

Back to top button