शादी की ऐसी खुशी, सड़क पर लोट-लोटकर नाचा दूल्हा

हमारे देश में शादी-ब्याह की बात हो और नाच-गाना न हो, ये तो असंभव है. शादी कुल 4-5 दिन का फंक्शन होता है और हर दिन लोगों ने पास नाचने-गाने और उत्सव मनाने के बहाने होते हैं. हालांकि फाइनल डे पर नज़ारा ही कुछ और होता है. इन दिन तो घरवालों और बारातियों के साथ-साथ कई बार दूल्हा-दुल्हन भी जमकर डांस करते हुए दिख जाते हैं.

आपने दूल्हा-दुल्हन के डांस के तमाम वीडियो देखे होंगे. कहीं दोनों मिलकर धमाल मचाते हैं तो कहीं दुल्हन अपने दूल्हे के पास नाचती-गाती हुई पहुंचती है. आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को देखने के बाद बेकाबू होकर नाचना शुरू कर देता है और वहां खड़े लोग उसे देखते रह जाते हैं.

सड़क पर लोटकर नाचा दूल्हा
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर से बारात जा रही है. बारात में बाजे-गाजे के साथ दूल्हा राजा ने जब डांस करना शुरू किया, तो बीच रास्ते में बवाल मच गया. बारातियों को छोड़ दूल्हा खुद शेरवानी पहनकर लोट-लोटकर नाच रहा है. उसकी हरकतों से लग रहा है कि उसकी शादी हो ही नहीं रही थी, ऐसे में ब्याह फिक्स होते ही वो खूब खुश हो रहा है. वीडियो काफी दिलचस्प और मज़ेदार है.

नाच-नाचकर काटा गदर
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sambalpuria_ame_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. सिर्फ दो दिन के अंदर ही इसे 3.8 मिलियन यानि 38 लाख लोगों ने देख लिया है, जबकि इसे डेढ़ लाख से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा- इतनी खुशी तो हमें अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं हुई.

Back to top button