हरियाणा में फायरमैन ऑपरेटर कम ड्राइवर भर्ती को लेकर बवाल जारी

 हरियाणा में फायरमैन ऑपरेटर कम ड्राइवर भर्ती को लेकर बुधवार को युवाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। युवा विरोध प्रदर्शन में पैदल यात्रा निकालकर सीएम के समक्ष अपनी मांग रखेंगे। 

दरअसल फायरमैन ऑपरेटर कम ड्राइवर भर्ती को लेकर युवा द्वारा अर्धनग्न होकर बेरोजगार पद यात्रा निकाली जा रही है। युवाओं द्वारा पद यात्रा पंचकूला से शुरू की गई है। यह यात्रा करनाल तक चलेगी और करनाल में मुख्यमंत्री के समक्ष युवा अपनी मांग रखेंगे। 

युवाओं का कहना है वह 750 लोग है, जिन्हें भर्ती नहीं किया जा रहा जबकि वो एलिजिबल हैं और उनकी भर्ती को स्वीकार नहीं किया जा रहा। उन्हें दफ्तर के चक्कर कटवाए जा रहे हैं। वह दमकल विभाग जाते हैं तो उन्हें एचएसएससी दफ्तर भेजा जाता है और HSSC दफ्तर जाते हैं तो उन्हें दमकल की तरफ भेज दिया जाता है। वह मुख्यमंत्री से भी मिल चुके है, उन्हें एक हफ्ते का समय दिया गया था, लेकिन कोई हल नहीं हुआ। इसलिए अब वह पदयात्रा कर रोष जता रहे हैं।

वहीं युवा कांग्रेस नेता अतुल महाजन भी युवाओं से मिलने पहुंचे और सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार ने हर किसी को तंग कर रखा है। हुड्डा सरकार बनते ही युवाओं की भर्ती कर इनकी दिककत दूर की जाएगी।

Back to top button