हरियाणा: गनमैन ने अपनी बंदूक से खुद को मारी गोली, चार महीने पहले ही हुई था पोस्टिंग

एनआइटी के नीलम चौक स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के गनमैन ने अपनी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। साथी गार्ड ने इसकी सूचना बैंक अधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया। पुलिस को इस संबंध में परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत प्राप्त नहीं हुई।

 भूपानी थाने के अंतर्गत ताजुपुर गांव के रहने वाले अमित कुमार ने बताया कि वह हरियाणा रोडवेज की बस चलाता हैं। उनके 56 वर्षीय पिता विजय कुमार सेना में ड्राइवर थे। 2003 में सेवानिवृत्त होने के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में गनमैन की नौकरी पर लग गए। करीब चार महीने पहले उनकी पोस्टिंग नीलम चौक स्थित एसबीआई में हुई। वह बैंक के पीछे केबिन में बैठे रहते थे। 

रविवार सुबह ड्यूटी पर गए। देर रात पता लगा कि उनके पिता की गोली लगने से मौत हो गई है। अमित के अनुसार पिता को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। कोई घरेलू कलह भी नहीं थी। यह कदम क्यों उठाया गया, इस बारे में कुछ पता नहीं लगा है।

 पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बैंक में केबिन के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज जांचने का प्रयास किया, ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके।  

Back to top button