वसंत पंचमी के दिन दिखाएं अपना एथनिक अवतार

हर साल माघ मास में शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को वसंत पंचमी का त्योहार मनाया जाता है। मान्यताओं के अनुसार इसी दिन मां सरस्वती का जन्म होता है। इसी वजह से इस दिन का हिंदू धर्म में काफी महत्व है। इस दिन घरों से लेकर स्कूलों और दफ्तरों में मां सरस्वती की पूजा की जाती है।

वसंत पंचमी का ये खास दिन किसी भी शुभ काम को शुरू करने के लिए बेहद सही माना जाता है। ऐसे में लोग इस दिन नए काम की शुरुआत भी करते हैं। अगर आप भी इस बार मां सरस्वती की पूजा में शामिल होने वाले हैं, तो अपने कपड़ों का ध्यान रखें।

दरअसल, वसंत पंचमी के दिन पीले रंग के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है। ऐसे में इस लेख में हम आपको पीले रंग के कुछ आउटफिट दिखाने जा रहे हैं। जिससे टिप्स लेकर आप अपने लिए एथनिक आउटफिट तैयार करा सकते हैं।

निखिल

अभिनेता निखिल का ये कुर्ता लुक देखने में काफी स्टाइलिश है। इसके लिए आपको बस सफेद रंग की धोती और पीले रंग का कुर्ता चाहिए होगा। ये पूजा के लिए सबसे बेस्ट विकल्प रहता है।

विराट कोहली

अपने स्टाइल की वजह से अक्सर लोगों की तारीफ बटोरने वाले धमाकेदार बल्लेबाज विराट कोहली का कुर्ता लुक भी बेहद कमाल का है। आप चाहें तो इससे टिप्स ले सकते हैं।

नागार्जुन

किंग ऑफ टॉलीवुड के नाम से मशहूर नागार्जुन अक्किनेनी के इस लुक से आप टिप्स ले सकते हैं। प्रिंटेड कुर्ते और चूड़ीदार पजामी के साथ अगर आप ऐसी सदरी पहनेंगे तो आपका लुक कमाल का लगेगा।

अमन जायसवाल

अक्सर स्टाइल से अपना जलवा बिखेरने वाले अमन जायसवाल की तरह आप जींस के साथ भी पीले रंग का कुर्ता कैरी कर सकते हैं। ये लुक देखने में कूल भी लगेगा।

साउथ एक्टर नानी

इस तरह का प्रिंटेड कुर्ता और चूड़ीदार पायजामी भी आपके लुक को स्टाइलिश बनाने का काम करेगी। ये काफी सादगी भरा लुक रहता है।

कार्तिक आर्यन

इस तरह का सिल्क का पीले रंग का कुर्ता और पाजयामी भी आप पूजा के लिए कैरी कर सकते हैं। इसके साथ पैरों में कोल्हापुरी चप्पल बेस्ट दिखेगी।

Back to top button