एलएसजी की ओर से गुजरात टाइटन्स के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ के लिए एक ट्वीट किया गया है

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में प्लेऑफ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) जगह नहीं बना पाया। आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटन्स और आरसीबी के बीच खेला गया था, जिसमें आरसीबी को हार झेलनी पड़ी। आरसीबी की इस हार के साथ ही मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ का टिकट पक्का हो गया, जबकि गुजरात टाइटन्स, चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुके थे। इस मैच में विराट कोहली ने भी शतक लगाया था, लेकिन शुभमन गिल का शतक किंग कोहली के शतक पर भारी पड़ गया। इस मैच के एक दिन बाद एलएसजी के ट्विटर हैंडल से गिल की तारीफ में एक ट्वीट किया गया है, जिस पर फैन्स जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ फैन्स का मानना है कि यह ट्वीट एलएसजी के अकाउंट से गौतम गंभीर ने किया है, तो किसी का मानना है कि नवीन-उल-हक ने यह ट्वीट किया है।

दरअसल आईपीएल 2023 के लीग राउंड के दौरान एलएसजी के नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच बहस हो गई थी, मैच के बाद इस लड़ाई में गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे। इसके बाद से विराट और नवीन के बीच कोल्ड वॉर जारी है। 

शुभमन गिल की फोटो शेयर करते हुए एलएसजी के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, ‘प्रिंस? वह पहले ही किंग है।’ दरअसल किंग विराट के नाम के साथ फैन्स लगाते आए हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि एलएसजी ने विराट पर निशाना साधने के लिए यह ट्वीट किया है।

Back to top button