अमिताभ और माधुरी के नाम से पाक में मचा तहलका, वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएगे

बाॅलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित आैर शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन  इस बार पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हाे रहे चुनाव काे लेकर सुर्खियाें का केद्र बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान में बुधवार को होने वाले आम चुनाव के लिए प्रचार का शोर सोमवार शाम को थम गया है। यहां आम चुनावाे की भी इतनी लाेकप्रियता है कि प्रचार करने के लिए भी फिल्मी सितारों की तस्वीराें का सहारा लिया जाता है। 

जी हां, इसका सबूत है पाकिस्तान तहरीके-इंसाफ पार्टी के उम्मीदवार द्वारा अपने चुनावी प्रचार पोस्टर में अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित की तस्वीरें लगाकर वोट मांग रहे हैं। पीटीआई के इस उम्मीदवार ने पोस्टर में पार्टी के चुनाव चिन्ह बैट के साथ एक बच्चे की फोटो भी लगाई है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये पोस्टर मुल्तान का बताया जा रहा है। पीटीआई के इस उम्मीदवार का नाम सरदार अब्बास डोगर है।

डोनाल्ड ट्रंप कि वजह से चर्चा में आई एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस का पति से होगा तलाक

यहीं नही बल्कि भारत को अपना कट्टर दुश्मन मानने वाला पाकिस्तान फिल्मों के मामले में बॉलीवुड का मुरीद है। यहां पाकिस्तानी फिल्मों से ज्यादा भारतीय फिल्में देखी जाती हैं और भारतीय कलाकारों की लोकप्रियता का कोई सानी नहीं है। शायद इसीलिए, पाकिस्तानी मतदाता वोट के लिए बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरों का सहारा लेने से भी नहीं चूक रहे हैं।

Back to top button