यूपी: व्यापारी की गोली मारकर हत्या, एक बदमाश ढेर

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बेखौफ बदमाशों ने रविवार रात टीपीनगर थाने से महज 100 मीटर दूर गाजियाबाद के किराना व्यापारी की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों की गोली साथी बदमाश के सिर में जा लगी। बदमाश उसे अस्पताल ले गए, जहां मौत की पुष्टि होने के बाद छोड़कर भाग गए। पुलिस के अनुसार वारदात कोतवाली निवासी पांच बदमाशों ने की। मौके से एफजेड बाइक और 5.34 लाख रुपयों से भरा व्यापारी का बैग बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के 3 ई-151 निवासी नेहरू नगर हनी सपरा (28) पुत्र जगदीश सपरा गाजियाबाद किराना मंडी में मसाले और केमिकल के थोक कारोबारी थे। कई जिलों में उनका माल सप्लाई होता है। शहर में टीपी नगर थाने के पीछे ट्रांसपोर्ट नगर में उनकी ससुराल है। वह सप्ताह में एक दिन कैश कलेक्शन करने मेरठ आते थे और अगले दिन गाजियाबाद लौटते थे।

शक की वजह से पति ने पत्नी का घोंट दिया गला

रविवार दोपहर वह मेरठ पहुंचे थे और ससुराल से स्कूटी लेकर वसूली को निकल गए थे। रात करीब 9:40 बजे वे ससुराल लौट रहे थे। टीपीनगर थाने से करीब 100 मीटर दूर ट्रांसपोर्ट नगर गेट के पास दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने उनकी स्कूटी को साइड मारकर गिरा दिया। बदमाशों ने पिस्टल और तमंचे के बल पर हनी से बैग छीनने की कोशिश की। हनी ने बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने उनके हाथ में गोली मारी, जो हाथ से छिटकते हुए बदमाश के साथी कुतुबुद्दीन पुत्र जहीरूद्दीन निवासी मोहल्ला करमअली गुदड़ी बाजार कोतवाली के सिर में जा लगी। इसके बाद दूसरे बदमाश ने तैश में आकर व्यापारी के सीने में गोली मार दी।

Back to top button