इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल!

भारत के युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल पिछले काफी समय से एक एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे चहल ने इस संबंध को सभी की नजरों से बचाकर रखा था। लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के बारे में कमेंट्‍स करने और कई बार साथ में देखे जाने की वजह से लोग इनके बारे में जानने लगे हैं।

चहल कन्नड़ अभिनेत्री तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार ये दोनों आईपीएल की समाप्ति के बाद शादी कर सकते हैं, लेकिन इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। तनिष्का कन्नड़ फिल्मों उप्पी 2 और फर्स्ट रेंक राजू में काम कर चुकी हैं। चहल ने कुछ महीनों पहले तनिष्का के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो के बारे में कमेंट किया ‍था जिसके बाद वे सभी की नजरों में आ गए थे। चहल ने कम समय में ही भारत की सीमित ओवरों की टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है।

युवराज सिंह की तरह छक्के जड़ता है दिल्ली का ये युवा बल्लेबाज !

युवराज सिंह की तरह छक्के जड़ता है दिल्ली का ये युवा बल्लेबाज !

वर्तमान भारतीय टीम के कई क्रिकेटरों ने अभिनेत्रियों से शादी की है। कप्तान विराट कोहली ने पिछले साल अनुष्का शर्मा से दिसंबर में शादी की थी। युवराज सिंह ने हेजल कीच से तो हरभजनसिंह ने गीता बसरा से शादी की थी। पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सागरिक घाटगे से शादी रचाई थी।

Back to top button