बॉलीवुड में श्रीदेवी के ये थे 5 दुश्मन, नाम जानकर होश उड़ जायेंगे

वाकई में आज का  दिन बॉलीवुड के लिए बेहद दुखदाई रहा, किसी को अंदाजा भी नहीं था कि आज की सुबह बॉलीवुड के साथ पूरी दुनिया को धक्का दे जायेगी. हर रोज की तरह आज भी सुबह हुई सूरज निकला लेकिन जब तक बॉलीवुड की चांदनी अपनी किरणे समेट चुकी थी. जैसा कि आप जानते ही हैं आज सुबह से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन का शौक मनाया जा रहा है. 54 साल की  श्रीदेवी दुनिया का साथ छोड़कर हमेशा के लिए जा चुकी हैं. निधन के वक्त श्रीदेवी दुबई में शादी अटेंड कर रही थी. किसी को नहीं पता था कि श्रीदेवी अपने खुशहाल परिवार के साथ जिस खुशी से जा रही है अब वहां वो कभी वापस नहीं आ पायेंगी. जब से श्रीदेवी के निधन की खबर सामने आई तब से उनसे जुड़ी हर खबर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई है वहीं अब हम आपको बताने जा रहे हैं श्रीदेवी के दुश्मन के बारे में…

जयाप्रदा

बताया जाता है कि जया पर्दा और श्रीदेवी की कांटे की टक्कर थी. दोनों फिल्मोंं में काम करने के लिए आगे पहुंचती जा रही थी. इस टक्कर को देखकर श्रीदेवी को जया पर्दा बिल्कुल भी रास नहीं आती थी.

 

सरोज खान

कभी को श्रीदेवी और सरोज खान के बीच काफी दोस्ती थी. लेकिन इनके बीच माधुरी दिक्षित को आने पर दोनों के बीच दरार पड़ गई क्योंकि श्रीदेवी को लगता था कि सरोज खान माधुरी दिक्षित के डांस स्टेप को ज्यादा अच्छा समझती थी.

माधुरी दीक्षित

किसी समय में माधुरी दीक्षित नये सितारे की तरह उभर रही थी माधुरी के फिल्मों आने से श्रीदेवी को फिल्मों मिलना कम हो गई थी जब से श्रीदेवी और माधुरी के बीच कड़वाहट आ गई थी.

साउथ की ये 5 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, फ़ीस जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा ने एक किताब में जिक्र किया था कि वो श्रीदेवी से प्यार करते हैं और उनके बीच बोनी कपूर के आने पर उन्होने श्रीदेवी को पागल भी कहा था जो श्रीदेवी को बिल्कुल भी नहीं अच्छा लगा.

पुली प्रोड्यूसर

श्रीदेवी ने पुली प्रोड्यूसर की मुंबई पुलिस में किसी बात को लेकर शिकायत की थी जिसके बाद दोनों के बीच दरार आ गई  थी..

Back to top button