साउथ की ये 5 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, फ़ीस जानकर आप भी रह जाओगे हैरान

हम आप सभी का स्वागत करता है ।हम आशा करते है,आपको हमारी खबर पसंद आती रहे।आज के इस आर्टिकल में हम बात करने जा रहे है,साउथ फिल्मों की 5 सबसे महंगी अभिनेत्रियों के बारे में जो प्रत्येक फिल्म के लिए काफी बड़ा अमाउंट चार्ज करती हैं।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं होती। बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रियों की तरह उनके भी पूरी दुनिया में करोड़ों प्रशंसक होते हैं

(1)अनुष्का शेट्टीअनुष्का की ऊंचाई 5 फीट 10 इंच है ।अनुष्का एक फ़िल्म में काम करने के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये का चार्ज करती है ।फिल्म बाहुबली के बाद अपनी बढ़ती डिमांड को देखकर  अनुष्का शेट्टी ने अपनी फीस काफी बढ़ा दी है ।अब वह एक फ़िल्म करने के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये तक चार्ज करती है ।

(2)तमन्ना भाटियातमन्ना भाटिया: ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान बनाई है और उनकी ख़ूबसूरती के करोड़ों लोग दीवाने हैं। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में बड़ी सफलता नहीं मिल पाई। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया पहले काफी कम फीस लेती थी लेकिन बाहुबली फिल्म में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद उन्होंने अपनी फीस को बढ़ाकर 3-4 करोड़/फिल्म कर दिया है लेकिन उनके शानदार अभिनय के मुकाबले यह अमाउंट काफी कम लगता है।

अभी-अभी: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, ये है श्रीदेवी की मौत का असली सच, सारे दावे निकले झूठे

(3)काजल अग्रवाल:काजल अग्रवाल: काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी काफी अच्छी पहचान बना ली है। आपको बता दें कि काजल अग्रवाल फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी पूरे भारत में मशहूर है। वह प्रति फिल्म के लिए 1.5-2 करोड़ मेहनताना वसूल करती है।

(4)हंसिका मोटवानीहंसि
का

मोटवानी: साउथ की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है वह मुख्यतः साउथ इंडस्ट्री में ही काम करती हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले वह प्रत्येक फिल्म के लिए 50 लाख से 1 करोड़ रुपए चार्ज करती थी लेकिन अब उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए इस अमाउंट को बढ़ाकर 2 करोड़ प्रति फिल्म कर दिया है।

(5)नयनतारा

नयनतारा: नयनतारा अपने एक्टिंग करियर में कई बड़े सुपर स्टारों के साथ काम कर चुकी है उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्में दी है जिसके कारण है प्रत्येक फिल्म के लिए 2.5-3 करोड़ पर चार्ज करती है।

Back to top button