99% लोग नहीं जानते छाती पर तिल होने का ये बड़ा रहस्य

- in धर्म

आपने अक्सर कई लोगे के छाती पर तिल देखे होंगे, लेकिन इस जगह तिल होने का मतलब बहुत कम लोग ही जानते है. जिस तरह से हमारे हाथों की रेखाएं हमारा भविष्य के बारे में बताती हैं, उसी प्रकार हमारे शरीर पर हो रहे तिल भी हमें किसी चीज का संकेत देते है. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे छात पर तिल होने का क्या मतलब होता है.

सबसे पहले आपको इस बात का ध्यान देना है कि तिल छाती के किस तरफ है. क्योंकी कुछ लोगो के छाती पर तिल बाई तरफ या दाई तरफ या फिर बीच में पाया जाता है. तो आइए जानते हैं, इसका क्या मतलब होता है…

छाती पर तिल

छाती पर तिल बाई तरफ तिल- जिस व्यक्ति के छाती पर तिल बाई की तरफ होता है, अक्सर ऐसे लोगो की लव मैरीज होती है और इनके जीवन में कई तरह की कठिनाइयां भी आती हैं. बहुत से लोगों के संबंध अपने जीवनसाथी के साथ अच्छे नहीं होते है.

छाती पर दाई तरफ तिल- जिस व्यक्ति के छाती पर दाई की तरफ तिल होता है, ऐसे लोग अपना जीवन सुख के साथ व्यतीत करते है और इन्हें धन से संबंधित कभी कोई परेशानी नहीं होती है. माँ लक्ष्मी की कृपा इन पर हमेशा बनी रहती है.

पुरे 44 साल बाद शनिदेव खोल रहे हैं इन 3 राशियों की किस्‍मत, खुब बरसेगा पैसा

छाती के बीच में तिल- जिस व्यक्ति के छाती के बीच में तिल होता है, ऐसे व्यक्ति अपने जीवन में बहुत सुखी रहते है और इनके ऊपर माँ लक्ष्मी कृपा बनी रहती हैं. घर में कभी पैसो की कमी नहीं होती. ऐसे लोग पूरी दुनिया में केवल 2% पाए जाते है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 20 जुलाई दिन शुक्रवार, जानिए किसपर रहेगी माँ संतोषी की नजर

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो 20