80 लाख के जेवर शादी समारोह से हुए चोरी

चोरी की घटनाएं कई होती हैं जिसमे शादी से भी कभी नगद रूपए चोरी हो जाते हैं, तो कभी दुलहन के जेवर चोरी हो जाते हैं हाल ही में जो मामला सामने आया है उसमे एक शादी समारोह से दुल्हन के जेवर चोरी हो गए. साथ ही बताते चले कि मामला है गुड़गांव-दिल्ली एक्सप्रेस के पास के एक होटल का. होटल में शादी का कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान दुल्हन के 80 लाख रुपये मूल्य के सोने और हीरे के आभूषणों से भरा बैग चोरी हो गया.शादी समारोह

मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी जिसमे पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात होटल लीला एम्बियंस में हुई और रविवार सुबह मामला पुलिस के पास ले जाय गया. पुलिस इस बात की कार्यवाही कर रही है. प्रारंभिक खोजबीन के बाद ये बात भी सामने आयी है कि होटल के बॉलरूम से गहने से भरा बैग लापता हुआ. होटल प्रबंधक के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

रेप पीड़िता के साथ स्कूल प्रशासन ने की घिनौनी हरकत

बता दे, नोएडा के सेक्टर 45 के रहने वाले एस डी भूषण ने इसकी शिकायत की है जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अपने काम पर लग गयी. शिकायत करते हुए शिकायतकर्ता ने कहा इस होटल में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन या तो वो काम नहीं कर रहे हैं या फिर उन कैमरे का दायरा काफी सीमित था जिसके कारण कैमरे में कोई हरकत कैद नहीं हुई.

Back to top button