8 महीने की प्रेग्नेंट महिला को तेजरफ्तार कार ने कुचला, हुई मौत

उत्तरप्रदेश के नोएडा में एक दर्दनाक हादसे ने 8 महीने प्रेग्नेंट महिला की जान ले ली. नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चलाते हुए अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को कुचल दिया. दोनों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि महिला 8 महीने की गर्भवती थी. पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना रविवार देर रात की है.तेजरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार मृतक मानसी अपने पति प्रतीक के साथ सेक्टर 75 के अरोमा सोसायटी में किराए पर रहती थी और रविवार को वह अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए आई थी. दोनों नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले दो कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंदा. 

इसे भी पढ़े: अभी-अभी: कृष्णा नदी में डूबने से 16 की मौत, PM मोदी ने ने जताया दुख

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त पार्किंग अटेंडेंट कार चला रहा था, वह माइनर है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार को कंट्रोल करने की कोशिश में ही पार्किंग अटेंडेंट ने दंपति पर कार चढ़ा दी. घटना के बाद गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया, वहीं मृतक महिला के पति की हालत नाजुक बनी हुई है.

Back to top button