8 महीने पहले महिला के पति की हो गई थी मौत, बनाने लगी दूसरे मर्द से संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा…

हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में यहाँ के दापोड़ी इलाके में एक शख्स द्वारा सात साल की लड़की के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि बलात्कार करने के बाद आरोपी शख्स ने आत्महत्या कर ली है और इस घटना का खुलासा बीते मंगलवार दोपहर में हुआ है. खबरों के अनुसार गाजियाबाद का रहने वाला विजय महादेव यादव (26) ने आत्महत्या की है और पुलिस ने बताया कि मृतक लड़की अपनी मां और बहन के साथ दापोडी में रहती है और आठ महीने पहले महिला के पति की मौत हो गई थी.

इस मामले में महिला की विजय नाम के शख्स से मुलाकात हुई और विजय और लड़की की मां दोनों के बीच प्रेम हुआ और उसके बाद दोनों संबंध बनाने लगे. वहीं प्रेम संबंधों के दौरान विजय हमेशा महिला के घर आता था और बीते सोमवार रात को विजय और लड़की की मां के बीच झगड़ा हुआ था. उस दौरान लड़की की मां से आरोपी ने धमकी देते हुए कहा था कि तुझे देख लूंगा. वहीं उसके बाद बीते मंगलवार सुबह पीड़ित लड़की की मां काम पर गई थी और उसकी बहन स्कूल गई थी.

प्रेमी और प्रेमिका कर रहे थे सेक्स, लोगों ने देखा और कहा हमें भी करना….

उस दौरान ही आरोपी शख्स घर में घुसा और लड़की के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. वहीं इस घटना के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी. इस मामले में लड़की की मां काम से वापस आई तो बेटी को बिस्तर के नीचे देखा और उसे अस्पताल में एडमिट कराया लेकिन लड़की कि मौत हो गई. वहीं उस लड़की की मेडिकल जांच में लड़की के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

Back to top button