8 मई 2019 का राशिफल – आइये जाने सिंह राशि के लोगों की किस्मत चमकेगी या सामने आएंगी चुनौतियां..

सिंह राशि के लोग नए साल में जिद, जल्दबाजी और अहंकार से बचने की कोशिश करें. सुख सुविधाओं का ध्यान रखें. नए साल में घर, वाहन खरीद सकते हैं. समय को ध्यान में रखकर काम करें. सूचनाओं का आदान प्रदान बना रहेगा. भाग्य से अधिक पराक्रम पर भरोसा रखें. परिवार में खुशहाली आएगी. कारोबार में लाभ मिलने की संभावना है. जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करें. फरवरी, मार्च और अप्रैल के महीने में सहजता बनाए रखें. यात्रा कर सकते हैं. लोगों के बीच आपका सम्मान बढ़ेगा. संपत्ति को लेकर कोई मामला चल रहा है तो उसका हल निकल जाएगा.

आर्थिक स्थिति- नया साल सिंह राशि के लोगों के लिए कई चुनौतीपूर्ण स्थितियां लेकर आ रहा है. इन लोगों को शुरुआती महीनों में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि फरवरी, मार्च और अप्रैल में पैसों का नुकसान हो सकता है. हालांकि, मई के महीने आर्थिक स्थिति बेहतर होने की संभावना है. वहीं जून, सितंबर और दिसंबर के महीने में धन का अधिक लाभ भी हो सकता है. नए साल में नया वाहन भी खरीद सकते हैं.

 

करियर– नए साल में सिंह राशि के लोगों का करियर सामान्य रहेगा. हालांकि, अप्रैल का महीना पढ़ाई-लिखाई के हिसाब से अच्छा गुजरेगा. अपनी लीडरशिप क्वालिटी का इस्तेमाल कर अपने करियर को अच्छी दिशा दे सकते हैं.

लव लाइफ- नए साल में लव लाइफ में कई उतार चढ़ाव आ सकते हैं. बिगड़ी हुई परिस्थितियों को शांति से सुलझाने की कोशिश करें. पार्टनर को प्यार के साथ इज्जत भी दें. समय के साथ आपका रिश्ता पहले से ज्यादा बेहतर और मजबूत होगा.

सेहत- नव वर्ष मेंसेहत भी बनती-बिगड़ती रहेगी. छाती, हड्डियों और ब्लड प्रेशर की समस्या हो सकती है. डायबिटीज के मरीज सेहत को लेकर सतर्क रहें.

लकी महीना- फरवरी का महीना सिंह राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा. फरवरी के महीने में इस राशि के लोगों को सफलता प्राप्त करने के कई अवसर मिलेंगे और उनमें सफल भी रहेंगे.

 

Back to top button