मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार 7 मार्च को अयोध्या आएगे उद्धव ठाकरे करेंगे रामलला का दर्शन..,

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या आएंगे व रामजन्मभूमि में विराजमान रामलला का दर्शन करेंगे। सीएम ठाकरे के आगमन की तैयारियों को लेकर गुरुवार को अयोध्या पहुंचे शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राउत ने डीएम अनुज कुमार झा से भेंट की और सीएम के कार्यक्रम की जानकारी भी साझा की।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि सीएम ठाकरे के साथ महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के सदस्य, कुछ सांसद और विधायकों का समूह भी आएगा। उन्होंने कहा कि इसमें कोई राजनीति नहीं है। तीन दलों के समर्थन से महाराष्ट्र सरकार कामन मिनिमम प्रोग्राम के आधार पर चल रही है। शिवसेना ने न अपना चेहरा बदला है और न ही आत्मा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार प्रभु राम के आदर्श पर ही चल रही है। उन्होंने दिल्ली की हिंसा पर केन्द्र सरकार को घेरते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री पर निशाना साधा।

उद्धव ठाकरे ने कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न लगा है तो इस्तीफा स्वाभाविक रूप से मांगा जाएगा। उन्होंने संसद में इस पर सवाल उठाने की भी बात कही। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी ने धार्मिक आधार पर चुनाव लड़ने की कोशिश की थी लेकिन केजरीवाल ने काम के आधार पर चुनाव लड़ा और सफलता भी पाई।

Back to top button