बड़ी खबर: एयरवेज कंपनी क्वांटास के सीईओ के चेहरे पर पोती पाई

ऑस्ट्रेलियाई एयरवेज कंपनी क्वांटास के सीईओ एलन जोएस को एक अजीब ही हालात का सामना करना पड़ा. हुआ यूं कि क्वांटास के बॉस यानी की एलन पिछले दिनों बिजनेस ब्रेकफास्ट में स्पीच दे रहे थे, उसी दौरान एक शख्स आता है और उनके चेहरे पर पाई लगाकर भाग जाता है.

बड़ी खबर: एयरवेज कंपनी क्वांटास के सीईओ के चेहरे पर पोती पाई

एलन के रिएक्शन से हैरान रह गए लोग
अगर चेहरे पर कोई क्रीम पाई लगा दे वो भी अचानक तो किसी को भी गुस्सा आ जाता है , पर एलन के रिएक्शन ने सबको हैरान कर दिया. पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की राजधानी पर्थ में हो रहे प्रोग्राम के दौरान वह शांत रहे. खुद को संभालते हुए दर्शकों को यह कहा कि उन्हें पता नहीं था कि मंच को छोड़ने से पहले उन्हें टारगेट किया जाएगा. पाई से उनका ब्लेजर खराब हो गई, उन्होंने अपना ब्लेजर उतार दिया और उसके बिना ही स्पीच दी. घटना के बारे में मजाकिया अंदाज में कहा- अगर आपके पास और पाई है तो वो भी खत्म कर सकते हैं.

ये भी पढ़े: बस चौबीस घंटे का इंतजार, देशवासियों को पीएम मोदी देगे इतना बड़ा तोहफा झूम जायेगा पूरा देश

घटना को लेकर क्या कहा?
बाद में पत्रकारों से बात करते हुए, जोएस ने मजाक किया- मैं पाई का फ्लेवर नहीं पहचान पाया. उन्होंने कहा मुझे पाई को चखने का मौका नहीं मिला, क्योंकि सारा पाई मेरे चश्मे में लग गया था. वैसे भी मैं पाई का कोई बड़ा शौकीन नहीं हूं.

उन्होने हंसते हुए कहा- मुझे लगता है कि मेरी समस्या यह है कि मुझे पर्थ छोड़ने से पहले एक नया ड्राईक्लेनर चाहिए होगा. इस बीच जोएस पर पाई लगाने वाले शख्स ने ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया. हालांकि, इस घटना के बाद उसे सिक्युरिटी ने तुरंत हिरासत में ले लिया. बता दें कि इससे पहले 2011 में फोन-हैकिंग स्कैंडल के दौरान जब मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक जब जांच के लिए पहुंचे थे तो उनके चेहरे पर पाई से हमला किया गया था.

 
Back to top button