बारात देखने गई 6 साल की बच्ची के साथ हुआ रेप

- in अपराध

उत्तर प्रदेश के सिद्दार्थनगर में एक 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची घर से बाहर एक बारात देखने के लिए निकली थी। बच्ची के पिता ने कहा कि वह न्याय चाहते हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीतापुर से भी इंसानियत को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया था।यहां एक पिता ने गैंगरेप के लिए बेटी को गिफ्ट के तौर पर अपने दोस्तों को सौंप दिया। जिसके बाद सभी दोस्तों ने कथित तौर पर बेटी के साथ गैंगरेप किया और बाद में पिता ने भी दुष्कर्म किया। 

इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता (50 साल) ने 15 अप्रैल की शाम अपने दोस्त मान सिंह को घर पर बुलाया। इसके बाद उसने अपनी बेटी को मान सिंह के साथ बाइक से जाने को कहा। वह उसे लेकर तीसरे दोस्त मेराज के घर ले गया जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

शादी के चार साल बाद भी नहीं हुआ बच्चा तो महिला ने उठाया ये बड़ा कदम

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वहां ले जाकर उसे 18 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। मेराज के परिजन घर पर नहीं थे इसलिए आरोपियों ने उस जगह को चुना और वहां गैंगरेप किया। इसके बाद वह सोमवार शाम अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई। फिर दोनों ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

सीतापुर के एसपी सुरेश ए. कुलकर्णी ने बताया कि उसके पिता ने नवंबर 2017 में भी उसके साथ रेप किया था। जिसके बाद गांव के लोगों ने पंचायत बुलाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पिता को इसी साल फरवरी में जमानत मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे