SSC के 5 हजार छात्र सड़क पर, पुलिस के छूटे पसीने

- in राष्ट्रीय

कर्मचारी चयन आयोग की संयुक्त ग्रेजुएट लेवल परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ देशभर से आए एसएससी परीक्षार्थी दिल्ली के संसद मार्ग पर जमा हुए. एसएससी अभ्यर्थी इस मामले में निष्पक्ष जांच और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कई छात्रों को हिरासत में ल‍िया है.

वहीं छात्रों की भीड़ को खदेड़ने के लि‍ए पुल‍िस ने हल्‍का बल प्रयोग भी कि‍या. पुल‍िस की लाठीचार्ज में कई छात्रों को चोट पहुंची है. लाठीचार्ज से प्रदर्शन कर रहे एक छात्र का स‍िर फूट गया है.

स्पाइजेट की एयरहोस्टेस ने कहा- सुरक्षाकर्मी कपड़े उतारकर करतें है चेकिंग

प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आरोप है कि उन्हें जांच का आश्वासन दिया गया था, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. हजारों की संख्या में छात्रों ने अलग-अलग मांगों को लेकर संसद मार्ग पर प्रदर्शन किया.

ऐसे में लगभग 5 हजार छात्र संसद मार्ग में प्रदर्शन करने पहुंचे थे. वहां से हटाए जाने के बाद लगभग 2.5 हजार छात्रों का दल जनपथ पहुंचकर प्रदर्शन करने लगा. छात्रों ने जनपथ से लेकर कनॉट प्‍लेस तक सड़क जाम कर द‍िया. पुलि‍स ने हल्‍का बल प्रयोग कर छात्रों को जनपथ से खदेड़ द‍िया है. हालांक‍ि अभी भी कनॉट प्‍लेस पर बड़ी संख्‍या में पुल‍िसबल मौजूद है.

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच