स्पाइजेट की एयरहोस्टेस ने कहा- सुरक्षाकर्मी कपड़े उतारकर करतें है चेकिंग

निजी विमानन कंपनी स्पाइसजेट के केबिन क्रू मेंबर्स ने चेन्नई एयरपोर्ट पर विरोध प्रदर्शन किया। स्पाइसजेट की एयरहोस्टेस के आरोप हैरान कर देने वाले हैं। एयरहोस्टस ने आरोप लगाए हैं कि एयरलाइन के सुरक्षाकर्मी कपड़े उतरवाकर चेकिंग करते हैं। केबिन क्रू के अनुसार पिछले कई दिनों से उनके साथ इस तरह की चेकिंग की जा रही है। NDTV में छपी खबर के मुताबिक सुरक्षाकर्मी एयरहोस्टेस के बैग में रखे सेनेटरी पैड तक चेक करते हैं।स्पाइजेट की एयरहोस्टेस ने कहा- सुरक्षाकर्मी कपड़े उतारकर करतें है चेकिंग

Loading...
 

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां कुछ एयरहोस्टेस चेकिंग का विरोध कर रही हैं। वीडियो में जो महिला नजर आ रही है वह कह रही है कि उसने मुझे अजीब तरीके से छुआ, मुझे यह अच्छा नहीं लगा क्योंकि उस वक्त मैं निर्वस्त्र थी। दरअसल एयरलाइन्स को शक है कि केबिन क्रू खाने-पीने का सामान बेचकर पैसे इकट्ठे करते हैं। इसलिए फ्लाइट से उतरने के बाद उन्हें बाथरुम भी इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं होती है। 

कर्मचारियों की तरफ से इस बाबत गुरुग्राम दफ्तर में शिकायत भी की गई है, इस अमानवीय व्यवहार के लिए कई इमेल्स भी भेजे जा चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। खबर के मुताबिक एक एयरहोस्टेस ने इमेल के जरिए स्पाइसजेट मैनेजमेंट से पूछा कि क्या प्राइवेट पार्ट और सैनेटेरी पैड को छूना पॉलिसी में आता है। एक शिकायत में लिखा गया कि हमें लोगों की सेफ्टी के लिए रखा जाता है लेकिन हमारी सुरक्षा का क्या?   

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com