5 हजार का ये पान पूरी जिन्दगी कभी नहीं कम होने देगा आपकी सेक्स लाइफ, जानें

औरंगाबाद के तारा पान सेंटर में बिकने वाले कोहिनूर पान की कीमत 5 हजार रुपये है। इस पान की खासियत यह है कि इसे खासतौर पर कपल्स को बेचा जाता है क्योंकि यह कामोत्तेजक का काम करता है।

पान बेचने वाले शख्स का दावा है कि इस पान का असर 2 दिनों तक बरकरार रहता है। इस खास पान की पैकिंग भी बेहद खास होती है और इसे रंग-बिरंगे डिब्बे में रखकर कस्टमर्स को बेचा जाता है। यह जानकर हैरानी होगी कि इस खास पान के 2 वर्जन हैं, जो पुरुष और महिला ग्राहकों के लिए अलग-अलग होता है। पुरुषों के लिए खासतौर पर तैयार किए गए पान में मस्क यानी कस्तूरी डाली जाती है जिसकी कीमत 70 लाख रुपये प्रति किलो है, 6 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला केसर डलता है, 7 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला लिक्विड फ्रेगरेंस और 80 हजार रुपये प्रति किलो बिकने वाले गुलाब के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और इसे कोलकाता के फेमस मीठा पान पत्ते में लपेटकर तैयार किया जाता है।

Health Tips : काली मिर्च का सेवन करता एक साथ कई बीमारियों का खात्मा

फीमेल कस्टमर के लिए तैयार किए जाने वाले पान में गुलाब, सफेद मूसली, केसर के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और कहते हैं कि ये सारी चीजें सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने का काम करती हैं। खास बात यह है कि इस पान को थूक नहीं सकते, बल्कि इसे पूरा खाना होता है तभी इसका स्ट्रांग असर दिखता है।

Back to top button