40 अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टलों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

- in अपराध

हाल ही में पुलिस ने दो हथियार तस्करों को 40 अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टलों के साथ गिरफ्तार किया हैं. यह मामला जमालपुर रेल जिला के अंतर्गत किऊल स्टेशन का हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, तस्कर इन हथियारों को यूपी से मुंगेर लेकर जा रहे थे. वहीं रेल एसपी शंकर झा का कहना हैं कि, प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी पर तैनात एएसआइ जयशंकर राम, हवलदार रामानंद चौधरी, अरुण कुमार सभी लोगों की जाँच कर रहे थे इस दौरान उन्होंने शक के आधार पर दो युवकों से पूछताछ की हैं.

इसके बाद उन्होंने युवकों की तलाश ली जिसके चलते दोनों के बैग से 20-20 अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टल और पिस्टल के 40 बैरल बरामद किए गए. इसके बाद दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा हैं कि, गिरफ्तार तस्करों में गुलाम अंसारी मुहम्मद और रिजवान अंसारी शामिल हैं जो भागलपुर जिला के चंपानगर के निवासी हैं.

प्रेमिका की हत्या कर, ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी

पुलिस के मुताबिक, दोनों यूपी के मऊ से बलिया सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से पिस्टलों में बैरल लगवाने मुंगेर आ रहे थे. उन्होंने बताया कि, इस काम के लिए उन्हें चार हजार रुपए दिए गए थे. इसके अलावा सीनियर रेल एसपी का कहना हैं कि यूपी के मऊ स्टेशन पर मुहम्मद जुम्मन नामक अपराधी ने दोनों को हथियार दिए थे. फिलहाल पूछताछ में अभी इतना ही खुलासा हो पाया हैं और जानकारी के लिए पुलिस पूछताछ में लगी हुई हैं.

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित