भारतीय टीम के 4 ऐसे खिलाड़ी, जो मैच हारने के बाद भी नही भूलते पार्टी करना

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर काफी महान खिलाड़ी रहे हैं सभी को मालुम हैं लेकिन साथ साथ वह इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद भी इन्हे कभी भी बड़ी बड़ी पार्टीज में जाना सही नहीं समझा हैं लेकिन साथ ही हमारी भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो हर मैच के बाद पार्टी किया करते हैं ।

भारतीय टीम के 4 ऐसे खिलाड़ी, जो मैच हारने के बाद भी नही भूलते पार्टी करना

आज हम आपको ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें पार्टी करना इतना पसंद हैं कि वो अकसर हर मैच के बाद देर रात तक पार्टी करते हैं. उन्हें पार्टी को सेलिब्रेट करना का बस बहाना चाहिए. इंडियन क्रिकेटर्स करते हैं पार्टीज

युवराज सिंह

अपनी धुवेदार बैटिंग से सामने वाले को खौफ में डालने वाले युवराज सिंह भी कम नहीं हैं पार्टी करने की सूचि में युवराज दूसरे नमबर पर आते हैं ।युवी अपने बिंदासपन के कारण ही कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दे चुके है.

केपटाउन में हार के बाद भड़के ‘दादा’, धवन-रोहित के बारे में कह दी ये बड़ी बात

हार्दिक पांड्या

देर रात तक पार्टी करने के मामले में पांड्या भी कम नहीं है. उन्हें खेल के बाद मस्ती करना बहुत पसंद है. अकसर वो आइपीएल के दौरान पार्टी सैलिब्रेट करते देखे जाते हैं.

शिखर धवन

सिखर धवन को भी पार्टीज करने का बहुत ज्यादा शोक हैं हालाँकि वह ज्यादतर पार्टी अपनी फेमिली के साथ करते हैं ।धवन की खास बात यह है कि वो अपनी खुशी में सबसे पहले परिवार को जगह देते हैं.

उमेश यादव

टीम के युवा खिलाड़ी उमेश यादव भी इस लिस्ट में आखरी पायदान पर हैं. अकसर उन्हें भी आप स्पॉट कर सकते हैं.

Back to top button