4 लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है इस गाने पर दुल्हन का यह डांस, आखिर क्या है खास देखे…वीडियो

नचदे ने सारे नाल मिल के
आज हिल डुल के, ले सारे के सारे नज़ारे…खसमा नु खाने…।
फिल्म ‘बार-बार देखो’ भले ही न चल पाई हो लेकिन इस फिल्म का यह गीत,

न जाने कितनी ही शादियों में सुनाई दिया होगा। शादी से एक कहावत याद आई कि ‘शादी एक ऐसा लड्डू है जो खाए वो भी पछताए और जो न खाए वो भी पछताए’। सही भी तो है। अब भला दुल्हन बनना इतना आसान भी नहीं है।4 लाख बार से ज्यादा देखा जा चुका है इस गाने पर दुल्हन का यह डांस, आखिर क्या है खास

  1. मेंहदी, संगीत, हल्दी और न जाने क्या-क्या फंक्शन्स होते रहते हैं। सारे फंक्शन्स में दुल्हन को बराबरी से हिस्सा भी लेना पड़ता है। कितना मुश्किल होता है यह फैसला करना कि किस फंक्शन में क्या पहनना है? कैसा मेकअप करना है? संगीत के फंक्शन में किस गाने पर डांस करना है? वैसे आपको बता दें कि एक दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसा डांस किया कि लाखों लोग उसे देख रहे हैं। आप भी देख लीजिए। मगर उसके पहले उन गानों की झलक जिन पर लोग थिरकते दिखते हैं। आखिर में दुल्हन का वो डांस जो लाखों बार देखा जा चुका है।

अब बात जहां शादी की आ रही है, वहां भला ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ को कैसे भूल सकते हैं। हालांकि आज की जनरेशन के हिसाब से थोड़ा old fashioned सॉन्ग है। लेकिन मेहंदी लगा के रखना की बात ही अलग है। शादी के दौरान यह जब भी सुनाई देता है एक अलग ही माहौल बन जाता है।

मंदिर का पुजारी युवतियों के साथ बनाता था सम्बन्ध, लोगो को बटता था…

बोले चूड़ियां

अब ये तो सदाबहार गाना है। इसकी धुन पर जब भी आपके पैर थिरकेंगे तो देखने वाले भी आपके साथ झूम उठेंगे। गाना है, बोले चूड़ियां बोले कंगना, हाय मैं हो गई तेरी साजना।

झल्ला वल्लाह

झल्ला मेरा आशिक़ झल्ला वल्लाह, मेरा बलमा झल्ला वल्लाह…इश्कज़ादे का यह गाना शादी के माहौल में ही फिल्माया गया था। तो देर किस बात की यह गाना भी शादी के माहौल में मस्ती भर देगा।

मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं

अब ऐसा तो है नहीं कि शादी में सिर्फ दूल्हा-दुल्हन की उम्र के दोस्त ही आते हों। अगर आपको हर जनरेशन के लोगों के हिसाब से गाना चुनना है, तो यह सॉन्ग बेस्ट है। मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां हैं, ज़रा ठहरो सजन मजबूरियां हैं…!

cutie pie सॉन्ग

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का यह सॉन्ग काफी लोगों ने पसंद किया था। यह गाना भी शादी के माहौल को ध्यान में रखकर फिल्माया गया है। गाना है ‘तेरे वर्गी न पिंड विच दूजी, पंजाबी कोई चिक माहिया… याद आया ‘cutie pie।’

मैया यशोदा

यह भी बहुत old fashioned सॉन्ग है। लेकिन इन गानों को चुनने से फायदा यह होगा कि इसका हर उम्र का व्यक्ति मज़ा ले सकता है। अब हंसने की भी कोई बात नहीं लेकिन मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया…माफ़ कीजियेगा पुराना है लेकिन सासू मां को खुश कर देगा।

मैं वारी जावां

बलीबुड की बेस्ट जोड़ी का यह बेस्ट सॉन्ग शादी में अलग ही रंग भर देगा। तेरे नाल लव हो गया फिल्म का गाना है, ‘मैं वारी जावां, दिल तो ये होया मजबूर। यह गाना बहुत वायरल हुआ था। वायरल से याद आया वह वीडियो जिसे लोगों ने खूब देखा।

Back to top button