Oppo A3s का 3GB रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च, ये हो सकती है कीमत

- in गैजेट

भारत में Oppo A3s को अब 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ उतार दिया गया है. हालांकि इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. बता दें कि Oppo A3s को पिछले महीने भारत में सिंगल 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया था.Oppo A3s का 3GB रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च, ये हो सकती है कीमत

फिलहाल गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक, इस नए वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपये हो सकती है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन डार्क पर्पल और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम मॉल और ढेरों ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें Oppo A3s 2GB रैम वेरिएंट की कीमत भारत में 10,990 रुपये रखी गई थी.

Oppo A3s के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.1 पर चलता है और इसमें 6.2-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) ‘सुपर फुल स्क्रीन’ डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2GB और 3GB रैम के साथ 1.8GHz की स्पीड वाला ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. साथ ही यहां LED फ्लैश भी मौजूद है. इसके अलावा इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसमें AI ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 का सपोर्ट भी दिया गया है.

ओप्पो ने अपने इस स्मार्टफोन में 16GB और 32GB स्टोरेज दिया है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB, और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4230mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

10,000 रुपये से भी कम कीमत में इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च किया अपना लैपटॉप

नई दिल्ली। भारतीय निर्माता कंपनी RDP ने अपना सबसे