30 हजार रु मिलेगी सैलरी, इलैक्ट्रोनिक्स कॉर्पोरेशन में जल्द से जल्द करें अप्लाई

इलैक्ट्रोनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड हैदराबाद ने साइट एक्सपर्ट के खाली पोस्टों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी प्रताशियों के लिए इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 30 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…
पोस्ट का नाम – साइट एक्सपर्ट
कुल पोस्ट – 01
आखिरी तारीख – 30 जनवरी 2019
जगह – हैदराबाद

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
प्रत्याशी की ज्यादा से ज्यादा रोजगार में उम्र विभाग के अनुसार 42 वर्ष ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के प्रताशियों को रोजगार में उम्र में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.
नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
प्रत्याशी ने किसी मान्यता प्राप्त जगह से इलैक्ट्रोनिक्स या टेलीकम्यूनिकेशन विषय में स्नातक या इंजीनियरिंग पास कर ली हो एंव सम्बधित विषय में अनुभव हो.
सैलरी…
जिन प्रताशियों का चयन हो जायेगा उन्हगें विभाग के अनुसार 30000/- हर महीने सैलरी दिया जायेगा.
नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
सिलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर होगी.
नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
योग्य एंव इच्छुक प्रत्याशी SDGM &amp Incharge-HR Personnel Group, Recruitment Section ELECTRONICS CORPORATION OF INDIA LIMITED ECIL (Post),Hyderabad इस पते पर अपने मूल जरुरी दस्तावेज़ं को साथ लेकर पहुंचे और इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं.

Back to top button