3 साल की एक मासूम बच्ची किसी हैवान की हवस का बनी शिकार, पढ़े पूरी खबर

देहरादून में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां तीन साल की एक मासूम बच्ची किसी हैवान की हवस का शिकार बन गई. जिस शख्स ने मासूम के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की है, वो खुद भी नाबालिग है. पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मासूम पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

बच्ची को कुछ देर के लिए अकेला छोड़ परिजन किसी जरूरी काम से बाहर गए थे. मौका देखकर आरोपी घर में घुसा और बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की. फिर बच्ची को रोता-बिलखता छोड़ मौके से फरार हो गया.

जब परिजन घर वापस लौटे तो मासूम को इस हालत में देख उन्हें शक हुआ. जिसके बाद उन्होंने आस पास के लोगों से पूछना शुरू किया तो पता चला कि पड़ोस का ही एक युवक मौका पाकर उनके घर आया था और उसने ही ये घिनौनी हरकत की है.

बिना देर किए परिजन उसी वक्त देर रात बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और पूरा मामला बताया. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर नाबालिग आरोपी को उसी दिन देर रात उसके घर से गिरफ्तार किया.

डालनवाला के सीओ जय बलूनी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मासूम पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

रेप के बढ़ते मामले सरदर्द बन गए हैं. राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और कई अन्य राज्यों में आए दिन मासूमों के साथ रेप और हत्या के मामले सुनने को मिलते है. 2 दिन पहले ही यूपी के गाजियाबाद शहर में छेड़छाड़ और रेप करने की कोशिश का मामला सामने आया था.

एक नाबालिग बच्ची को घर में अकेला पाकर एक अधेड़ ने नाबालिग के घर में घुसकर रेप की कोशिश की थी. जैसे ही अधेड़ ने छेड़छाड़ शुरू की तो मासूम ने शोर मचाया जिससे आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने अधेड़ की जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया था.

Back to top button