27 सितंबर 2019 का राशिफल

मेष राशिफल— बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी हो सकती है। परिवार के साथ मनोरंजन का कार्यक्रम बनेगा। शेयर मार्केट में निवेश लाभकारी रहेगा। प्रेमीजन की बातों का बुरा लग सकता है। कार्यक्षेत्र में आज कार्य का दबाव बढ़ सकता है।राशिफल

वृषभ राशिफल— आज किसी के साथ वाद-विवाद करने से बचें। घर में क्लेश होने की सम्भावना है। पुराना रोग अचानक से उभर सकता है। कारोबार में तरक्की होगी। किसी जरूरत की वस्तु के गुमने से मन अशान्त हो सकता है। किसी भी बात पर तुरंत फैसला न लें।

मिथुन राशिफल— आज आपको मेहनत का पूरा परिणाम प्राप्त होगा। वाहन में कुछ खराबी आ सकती है। व्यापार के सिलसिले में की गयी यात्रा सफल रहेगी। आज अंदाजा लगाकर काम करना नुकसानदेह साबित होगा। आत्मविश्वास और पराक्रम में वृद्धि होगी।

कर्क राशिफल— आज धन की समस्यायें हल होंगी। परिवार के सदस्यों में मेलजोल बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठजनों से मार्गदर्शन प्राप्त होगा। स्वादिष्ट भोजन की प्राप्ति होगी। आँखों में परेशानी हो सकती है। आज सोच-समझकर ही बोलें, आपकी छवि प्रभावित हो सकती है।

सिंह राशिफल— आज करियर के लिहाज से बेहतरीन दिन रहेगा। पुरानी समस्याओं का अन्त होगा। बेरोजगार लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकते है। परिवार को लेकर चिन्ता हो सकती है। जीवनसाथी को कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान होना पड़ सकता है।

कन्या राशिफल— कार्यों में बाधा आने की सम्भावना है। कोई आपके ऊपर आरोप भी लगा सकता है। अपनी प्रतिभा का सही इस्तेमाल कर पायेंगे। आपके चेहरे में चमक रहेगी और सौन्दर्य में वृद्धि होगी। कारोबार में लाभ की स्थितियाँ बनेंगी।

तुला राशिफल— गैरजरूरी कार्यों में समय बर्बाद करेंगे। महिलाओं को स्वास्थ्य की समस्या हो सकती है। विरोधी आपकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास करेंगे। यदि आवश्यक न हो तो दूर की यात्रा आज न करें। भौतिक सुख-सुविधाओं में जरूरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल— आज अविवाहित लोगों के विवाह के रिश्ते घर आ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अच्छा, बहुत अच्छा समय बितायेंगे। विदेशों से नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। प्रिय व्यक्तियों से मुलाक़ात होने से मन प्रसन्न रहेगा। लव और रोमांस से भरपूर दिन रहेगा।

धनु राशिफल— कार्यक्षेत्र में आरामदायक दिन बीतेगा। अचानक से नये काम मिल सकते हैं। नौकरी में पदोन्नति होने के योग प्रबल हैं। बॉस के साथ सम्बन्ध मजबूत होंगे। ग्राफिक डिजाइन और फैशन से जुड़े लोगों को विशेष लाभ की सम्भावना है।

मकर राशिफल— आध्यात्मिक गतिविधियों में मन लगेगा। सतर्क रहकर काम करना आपके लिए हितकर होगा। सरकारी कार्यों में बाधा आ सकती है। बिजनेस को लेकर मन थोड़ा चिन्तित रहेगा। लम्बी दूरी की यात्रा में थकावट हो सकती है।

कुम्भ राशिफल— नये रोजगार में प्रवेश करने की योजना बना सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मिठास घुली रहेगी। बिना कानूनी सलाह के कोई एग्रीमेंट न करें। जोखिम भरे कार्य करने से बचें। किसी भी व्यक्ति की नैतिकता और विश्वसनीयता की जिम्मेदारी न लें।

मीन राशिफल— कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। साझेदारी के कार्यों में थोड़ी तनातनी होने की आशंका है। व्यापार की योजनाओं को लेकर मन चिन्तित रहेगा। कोर्ट-कचहरी के मामले अनुकूल रहेंगे। जीवनसाथी की बातें बुरी लग सकती है।

Back to top button